भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में

Image source,बीएफ शानदार

तस्वीर का शीर्षक ,

देहाती मां बेटे की बीएफ: भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में, माँ- सुनो… पहले प्रॉमिस करो कि ये बातें हमारे बीच में ही रहेंगी, किसी और को पता नहीं लगेंगी.

बीएफ सेक्सी वीडियो इंग्लिश चुदाई

आंटी को लगा कि आज वो बहुत दिन बाद मिली है इसलिए उसको ऐसे तड़पा कर चोद रहा हूँ. बुर चुदाई वाला बीएफलेकिन नीलम की बुर पूरी तरह से टाईट थी, बड़ी मुश्किल से मेरा लंड उसकी बुर में जा रहा था.

मैं अपने हाथ से उसके ब्लाउज के ऊपर से ही उसकी मोटी मोटी चुचियों को दबाने लगा. बीएफ ब्लूटूथ बीएफउसने मुस्कुराते हुए मेरे लंड को अपने मुंह में ले लिया और अपनी नर्म-गुलाबी जीभ से अच्छी तरह चूसना प्रारंभ कर दिया.

उनके द्वारा एकदम से लंड पेल देने से मां की चीख निकल गई और वे एकदम से चिल्लाने लगीं- हाय मर गई… मेरी चूत फट गई आह… निकला लो प्लीज़ तुम्हारा बहुत मोटा लंड है.भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में: उसने मुझसे कुछ पीने को पूछा तो मैंने कोल्ड ड्रंक मांगी, लेकिन वो उसके रूम में नहीं थी.

मैंने धक्कों की स्पीड बढ़ा दी और भाभी की चूत ने उछल उछल कर लंड को गपागप खाना शुरू कर दिया.वो उठीं और अपनी साड़ी मेरे सामने ही उतार कर मेरे बाथरूम में जाने लगीं.

हिंदी हिंदी बीएफ सेक्स वीडियो - भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में

तभी सुहानी की माँ आईं और उन्होंने सुहानी को बोला कि वो पहले नहा ले.अब मैं दीदी के दोनों पैरों को फैला कर उनकी जाँघों के बीच आते हुए लेट गया.

फिर मैंने अपने पतिदेव को कॉल किया और उनसे हालचाल पूछा और बोला- आई मिस यू.भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में मैंने माँ की सीधा बैठाया और उनको अपने लंड के नीचे लेते हुए उन्हें चित कर दिया.

फिर मैं खड़ा हो गया और अंजलि से पूछा- बोल चोरनी, आराम से सच सच बता दे कि चोरी का माल कहाँ छुपाया है तूने? देख ले, मैं बहुत गुस्से वाला हूँ.

बीएफ सेक्सी चुदाई चूत की?

भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में मैं तो जैसे इतना धन पा के धन्य हो गया और अंधेरे में ही बहूरानी की ब्रा और पैंटी को मसल मसल के सूंघने लगा.

देहाती बीएफ फुल मूवी?கன்னட செஸ் வீடியோ

भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में अलका रानी का रेशमी साटिन जैसा बदन मेरे बदन से चिपक के मेरी वासनाग्नि को अंधाधुंध भड़काए जा रहा था, मेरी सांस तेज़ हो चली थी, माथे पर पसीने की बूंदें उभर आई थीं.

भोजपुरी हीरोइन बीएफ सेक्सी

कुछ देर बाद मैंने अपना लंड उसकी चूत से निकाला तो मेरा रस उसकी चूत से बाहर को बहने लगा.शुरुआत में तो हमेशा की तरह नताशा थोड़ा बहुत कुनमुनाई लेकिन फिर आदत हो जाने पर हमारे सर्बियन मेहमान के लंड को हौले हौले कराहते हुए अपनी गांड का मीठा रास्ता दिखाना शुरू कर दिया.

भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में मैं हाथ मुँह धोकर खाने की टेबल पर बैठ कर खाना खाने लगा और उनके पति रूम में जाकर टीवी देखने लगे.

बीएफ सेक्स रोमांटिक

देसी बीएफ इमेजमैं भी बालू की बात सुनकर खुश हुई कि मस्त मर्द है ओपेन माइंड का, ऐसा ही पति होना चाहिए।बालू आशीष को बोला- यार आशीष, अब देर मत कर भाई, जमकर चोदो तुम, मुझे भी वन्द्या को चुदते मस्त देखना है!तब बालू और आशीष ने हाथ मिलाया और आशीष ने बालू को थैंक्स बोला, फिर कहा- तू मस्त है भाई! अब देख कैसे तेरी होने वाली बीवी को आज चोदता हूं।तभी बालू बोले- यार आशीष, तेरा लन्ड मेरे लन्ड से तीन गुना बड़ा है.

पर दोस्तो, जब भी भाभी का साथ होता है, खूब मस्त चुदाई और चुसाई कर लेता हूँ.मैंने जल्दी से वहीं पानी पिया और उसको अपनी गोदी में उठा के बेडरूम में लाकर बिस्तर पर पटक दिया.

लेकिन मैंने एक भी पैसा नहीं लिया, यदि मैं पैसे लेता तो वो मेरे बारे में पता नहीं क्या सोचती.

मूवी खत्म हुई और हम लोगों ने प्लान किया कि अगले सन्डे को फिर से मिलेंगे.

उसने मुझसे कहा- क्या तुम मुझे सेक्स के बारे में और बताओगी?तो मैंने भी मना नहीं किया. अब भाभी मेरी अंडरवियर खींचने लगीं और जैसे ही मेरा अंडरवियर मेरे लंड से हटा, मेरा 7″ का लंड किसी गुस्साए हुए नाग की तरह फन उठा कर हवा में झूलने लगा.

नई वाली बीएफ फिल्म फिर कुछ मिनट बाद दर्द कम हो गया, तब तक अवी मुझे बांहों में लिए लेटा रहा और बातें करता रहा.

बॉलीवुड के बीएफ

भोजपुरी सेक्सी बीएफ हिंदी में: मैं सीधे घर के हॉल में आ गया और आवाज लगाई- आंटी कहां हो?किसी ने आवाज नहीं दी तो मैं अन्दर चला गया तो देखा आंटी नहाकर अभी आई थीं और बेडरूम में कपड़े बदल रही थीं.जब उसने साथ देना शुरू किया तो मैंने दो धक्कों में पूरा लण्ड उसकी चुत में डाल दिया।हमें बहुत मज़ा आ रहा था.