जवान लड़की के सेक्सी बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी गांव की औरतों की

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ लड़की सेक्स: जवान लड़की के सेक्सी बीएफ, मैं उसके ऊपर ही लेट गया, उसने भी मुझे कस के अपनी बांहों में ले लिया।घड़ी में देखा तो 5 बज चुके, अब उसे अपने घर जाने की जल्दी होने लगी… अगली बार मिलने का वादा करके वो चली गयी।और उसके बाद कई बार मैंने उसकी चुदाई की और गांड भी मारी। अब वो मुझसे ब्रेकअप करके अलग हो गयी है। अब मैं नई चूत की तलाश में घूम रहा हूँ।कैसी लगी मेरी गर्लफ्रेंड की चुदाई कहानी?आपके मेल का मुझे इंतज़ार रहेगा।[emailprotected].

50 साल बीएफ

मैंने लंड हिलाते हुए पूछा- क्या हुआ?छोटी चाची बोलीं- आज तो हम दोनों तेरे लंड का पूरा मजा लेंगे. देसी इंग्लिश बीएफ वीडियोजब आपा गहरी नींद में सो गईं तो मैंने थोड़ा सा तेल आपा की चूत पर लगा दिया और जैसे ही लंड चुत पे रखा कि तभी आपा जाग गईं और मुझे डांटने लगीं.

फिर मेरा हाथ नीचे सरक कर नाभि के अंदर अठखेलियां करके नीचे कोमल चूत की तरफ बढ़ने लगे. हिंदी बीएफ पिक्चर सेक्सी पिक्चरइतना सुनते ही मेरे लंड ने पानी छोड़ दिया और मैं वहां से चला गया और रात का इंतज़ार करने लगा.

आंटी कह रही थी- आह्ह प्रशांत, मैंने पहली बार पराया लंड लिया है, मेरी चूत को चोद दे… तू चोद मुझे… पूरी संतुष्ट कर दे… चोद दे उम्म्म आह्ह्ह…मैं भी कहने लगा- हां आंटी, मुझे भी आपकी चूत चोद कर बहुत मजा आ रहा है.जवान लड़की के सेक्सी बीएफ: लेकिन दारू के नशे के कारण हमारी नींद नहीं खुली!खैर हमारे लिए तो बढ़िया ही था तो हम सुबह नाश्ता वगैरह करने के बाद प्लान बनाने में लगे हुए थे कि अब कोलकाता का प्रोग्राम कैसे क्या होगा और शिवानी को कैसे राज़ी किया जाए!दो बजे गए और शिवानी स्कूल से आ गयी.

मैं भाभी के मम्मों को मसलने लगा, भाभी ‘आह, ऊह…’ की आवाजें करने लगीं.मैंने अपना सिर ऊपर कर लिया और उनके तृप्त चेहरे को कुछ देर के लिए देखने लगा.

हिंदी में बीएफ चूत वाली - जवान लड़की के सेक्सी बीएफ

मैंने पूछा- वो क्या डाल दूं?उन्होंने नशीले अंदाज में कहा- मेरी चूत में अपना लंड डाल दो.लेकिन भैया भाभी की सिसकारियों की आवाज़ खिड़की से सुनाई देती थी।तो यह थी मेरे भाई भाभी की सुहागरात की चुदाई की कहानी, आपको कैसी लगी, मुझे ई-मेल करके जरूर बताएं.

पर वे बड़े सन्तुष्ट थे।अगले दिन वे चले गए!यह कहानी यहीं समाप्त होती है.जवान लड़की के सेक्सी बीएफ मैंने आफिस से छुट्टी ली और उसने कॉलेज बंक करके घर पर आने का मन बना लिया था.

हाँ अब ढलती उम्र में शायद उनके शौक कमज़ोर पड़ चुके थे।उनके सिवा बड़े अब्बू की फैमिली में खुद बड़े अब्बू ही एक नंबर के अय्याश इंसान थे, जिनके किस्से जब तब सामने आते थे। बहु पोते वाले हो कर भी कोई उनकी रखैल थी, उसके पास रातें गुजरने से बाज़ नहीं आते थे।और ठीक इसी तर्ज़ पर मेरी अम्मी भी थीं.

गधा लड़की का बीएफ?

जवान लड़की के सेक्सी बीएफ [emailprotected]अगली कहानी में मैं बताऊंगा कि मैंने अपनी पत्नी के साथ सुहागरात कैसे मनाई.

बीएफ बीएफ खुल्लम खुल्ला?बीएफ एसएक्सी बीएफ

जवान लड़की के सेक्सी बीएफ जबकि वो अपने कॉलेज के कई कपल देखती रहती देखती थी कि हर किसी का अफेयर चल रहा है और सब ख़ुश भी हैं, बस वो ही नहीं है.

फ्री वाली सेक्सी बीएफ

हमें कोई भी काम होता है, तो हम दोनों सखियाँ साथ में बाजार जाती हैं.उसने अन्दर काले रंग की पेंटी पहन रखी थी, उसके गोरे दूधिया जिस्म पर काले रंग की पेंटी बहुत ही जंच रही थी.

जवान लड़की के सेक्सी बीएफ तब उन दोनों को मैंने आवाज लगाई, वो दोनों आई और अपने कपड़े उतारने लगी.

बीएफ सेक्सी मेहरारू के

बीएफ सेक्सी बीएफ बीपीभाभी साड़ी के ऊपर से ही मेरा सर दबा कर तेज तेज सिसकारी भरने लगीं- आह ओऊऊऊ ओह आआआह और तेज…उनकी गर्मी बढ़ रही थी.

इत्तेफाक से जब वे इस बार सऊदी गये, मैं ठीक उसी वक्त लखनऊ शिफ्ट हुआ था तो मुलाकात न हो सकी।”मुझे नहीं पता था… मुझे लगा स्कूल कालेज के टाईम के दोस्त रहे होगे।”आप बताइये कुछ अपने बारे में।”मैं मलीहाबाद से हूँ.मैं बैठ गया, भाबी मुझसे चिपक कर बैठ गईं और मैंने अपने हाथ भाबी के ब्लाउज पर फेरने शुरू कर दिए.

असल में मेरी गांड फट रही थी कि मैं उसके घर पकड़ा जाता तो सब इज्जत का कचरा हो जाता इसलिए मैंने मना किया था.

भाभी सीधे बोलीं- तुम यह मुझे सुना कर क्या चाहते हो?मैं भी सीधे मूड में आ कर बोल उठा- मैं कुछ नहीं चाहता.

मेरी नाभि को अपनी जीभ से चाटने के बाद उसने अपने होंठ मेरे होंठों पर रख दिए और मेरे होंठों को चूसने लगा और चाटने लगा. मेरी इस हरकत से वो पागल सी हो गई, उसने मेरा चेहरा अपनी दोनों जांघों के बीच में दबा दिया.

सेक्सी पिक्चर दिखाना बीएफ मैंने कहा- आंटी, मुझे बस आज आपको चोदना है, एक बार चोद लेने दो, फिर मैं कभी आपसे नहीं कहूंगा.

भाई और बहन की सेक्सी बीएफ वीडियो

जवान लड़की के सेक्सी बीएफ: बड़ी ज़ोरों से अपने दांतों को मुँह में दबाए पद्मिनी अपने बाप की उंगली को अपने अन्दर लेते हुए सह रही थी.जब वो झाड़ू लगाती तो उसके गहरे गले वाले कुरते में से उसके मलाई से गोरे चूचों के दर्शन हो जाते.