बीएफ सेक्स एंटी

Image source,नई बहू का सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लैक डिक सेक्सी वीडियो: बीएफ सेक्स एंटी, लण्ड को उसकी चूत में पड़ा रहने दिया और ज्योति की चूचियां सहलाने लगा.

मेरी गर्लफ्रेंड कैसे बनेगी

उसके बाद मैं किसी और को अपनी जिंदगी में शामिल करती, उससे पहले गर्मी की छुट्टियों में ही मुझे शादी के लिए देखने एक लड़का घर आ गया और उससे इस शर्त पर बात पक्की हो गई कि मेरी पढ़ाई पूरी होने पर शादी होगी. सेक्स वीडियो नईजब लंड सिकुड़ कर बाहर निकल गया, तो वो मेरे बगल में आकर लेट गई और अपना एक पैर मेरे जाघों पर रख कर हाथों से मेरे छाती के बालों से खेलने लगी.

अभी पढ़ाते हुए 15 दिन ही हुए थे और संगीता के साथ मेरा रिश्ता झप्पी और चुम्बन तक आ गया था. घर में बिल्ली का बच्चे देनामम्मी बोलीं- हां यार मन तो मेरा भी है … पर किससे चुदवा लिया जाए?आंटी ने मम्मी की नाइटी में हाथ डाल दिया और उनकी चुचियों को मसलने लगीं.

मैं बोला- क्या बना रही हो?तो बोली- पालक पनीर और रोटी चावल!मैं बोला- गुड … हमने क्या बिगाड़ा है, हमें भी खिला दो.बीएफ सेक्स एंटी: कुछ देर की मशक्कत के बाद मैंने कुछ लंड अन्दर पेल दिया और उसको चूमने सहलाने लगा.

उसे ढूंढने में मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी, क्योंकि मुझे पहले से पता था.तीन-चार शॉट जोर से खींच कर भाभी की चूत में घुसाए और मेरे लंड से वीर्य की पिचकारी उसकी चूत में गिरने लगी.

सेक्सी वीडियो फुल एचडी एचडी - बीएफ सेक्स एंटी

अब आगे:गीत ने कहा- तू तो ऐसे कह रही है, जैसे कि मेरी चूत में इतना बड़ा एक फुट का डिल्डो चला ही जाएगा.’कुछ दिनों तक ऐसे ही चलता रहा … एक दिन मैं, दीदी और श्वेता दीदी बाजार गए थे … बाजार में साकेत भैया भी थे.

वो मेरे सामने ब्रा पैंटी में आ जाती थीं और मैं उनको अपना लंड दिखा कर फोन पर ही चोद देता था.बीएफ सेक्स एंटी लेकिन हमारे लिए एक आश्चर्य की बात ये थी कि परमीत अब भी बेपरवाह खड़ी थी.

मैंने जल्दी से अपने कपड़े पहने और सर ने मुझे मेरे घर के पास छोड़ दिया।फिर अगले दिन मैं तय जगह पर पँहुचा तो रमेश सर आये हुए थे.

ऐ की मात्रा वाले शब्द चाहिए?

बीएफ सेक्स एंटी कहानी के पिछले भाग में मैंने बताया था कि दोनों सेठ जो जीजा के दोस्त थे वो दोनों के दोनों ही नंगे होकर मेरे जिस्म से लिपटने लगे थे.

सेक्स गोल्ड?police सेक्सी पिक्चर

बीएफ सेक्स एंटी मुझे इस समय मेरी परीक्षा ज्यादा महत्वपूर्ण लग रही थी और मैं देरी नहीं चाहता था तो मैंने ओके कह दिया.

गोट सेक्सी वीडियो

रात में दो बार की चुत चुदाई की वजह से उसे दर्द हो रहा था और दर्द की वजह से उसकी चाल बदल गई थी.अब शोभा भी चुदासी हो चली थी, उसने राजन का लंड पकड़ के खूब चूसा और खड़े खड़े ही सोफे पर एक टांग रख के राजन का लंड अपनी चूत में कर लिया.

बीएफ सेक्स एंटी उसकी छूट से मैं भी चरम पर पहुंच गया और मेरे लंड ने भी उसकी चूत में गर्म लावा छोड़ दिया.

गाड़ी वाला वीडियो में

घोड़े जैसीउनके चेहरे से साफ दिखाई दे रहा था कि इतने सालों के बाद चुदाई करवाके उनको सुकून भी मिल रहा है.

नाश्ता करने के बाद मैं और भाई मेरी मां के साथ मंदिर में दर्शन के लिए गये.मैंने उसको बेड की तरफ धक्का दे दिया और उसके लंड को एकदम से अपने मुंह में ले लिया और गपागप चूसने लगी.

इस बात पर मेरे साले और सलहज ने आंखें मिलाईं और आंखें ही आंखों में अपनी सहमति लेते हुए मुस्कुरा दिए.

[emailprotected]कहानी का अगला भाग:मेरी पहली चुदाई पड़ोस की भाभी के संग-2.

वो जोर जोर से लंड हिला रहा था और मुझे देखते देखते उसने आगे से लंड का मुंह दबा लिया, पानी निकल गया था उसका … तो उसने आंख मार दी।मैं चुपचाप घर आ गई लेकिन अब मैं पागल होती जा रही थी वासना में! और सब शर्म छोड़ मैंने सोच लिया कि संजय का लंड चाहिए मुझे अब।अगली सुबह मैं दूध लेने गई तो संजय की मां दूध निकाल रही थी. वैसे शर्म लिहाज़ तो मैं त्याग ही चुकी थी, पर फिर भी पता नहीं क्यों … मैं ये सब करने से खुद को रोक नहीं पायी.

दूध पिलाती है मुझे अच्छा लगा तो कुछ पल के बाद मैंने जीभ अन्दर तक डाल दी, जिससे भाभी गांड उछालने लगीं.

रोही प्राणी

बीएफ सेक्स एंटी: उसके बाद हम लोग वहां से निकल लिये क्योंकि वहां पर रुकने का कुछ फायदा नजर आ ही नहीं रहा था.प्रोफाइल चैक करते करते मैंने पांच भाभियों और आंटियों को मैसेज भेज दिया और सो गया.