बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू

Image source,देसी क्सक्सक्स वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

रंगों की सेक्सी वीडियो: बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू, चूचुक चूसता और ज़बरदस्त चुदाई का मज़ा लूटता यह चूतनिवास भी तेज़ी से झड़ने की ओर बढ़ रहा था.

शुद्ध देसी ब्लू फिल्म

उस दौरान भी रेशमा मेरी तरफ देख रही थी और मुझे लगा आँखों ही आँखों में कह रही हो ‘मैं तुझसे ऐसे चुत चुदाई चाहती हूँ. गांड दिखाओचल रानी घूम जा और मुझे भी तेरी चुत का रस पीने दे।अब दोनों 69 के पोज़ में हो गए और एक-दूसरे का रस चाटने लगे। दस मिनट तक ये चुसाई चलती रही उसके बाद काका सीधे होकर लेट गए और मोना को समझते देर ना लगी कि काका क्या चाहते हैं।मोना सीधे जाकर काका के खड़े लंड पर अपनी चुत सैट करके बैठ गई और धीरे-धीरे ऊपर-नीचे होने लगी।काका- आह.

वो फिर उछलने लगीं। तभी उन्होंने मेरा लंड एकदम से झटके से पकड़ा और अपनी चुत की फांकों के बीच में रख कर मुझसे कहा- अब शुरू हो जा यार. एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो जबर्दस्तउसने अपने हाथ हटा लिए और मैंने उसकी ब्रा को सरका कर उसकी कमर तक कर दिया.

अंदर छेड़ा छाड़ी पूरे जोरों पर थी, चारों ओर अँधेरा था, हल्का म्यूजिक चल रहा था.बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू: बीच में टोका-जल्दी नहीं करते, ऐसे तो तुम जल्दी झड़ जाओगे। लौंडे की गांड फट जाएगी, अपने पर कन्ट्रोल करो, स्पीड कम, रुको। गांड मराने वाले से पूछते रहो वो तुम्हें मजा दे रहा है।अब भाईसाहब की आंखें चमकने लगीं थीं वे इशारे से बोले- हाँ।मैंने कहा- देर हो जाएगी, जब तक पहुँचेगे शादी निपट जाएगी।वे बोले- दस मिनट का तो काम हैं अभी चलते हैं फटाफट।मैंने कहा- मैं तैयार हूँ पर दस मिनट कहाँ.

उसने मेरी पैंट का हुक खोलकर उसे नीचे कर दिया और मैं अब सिर्फ अंडरवियर में था.लेकिन मर्यादित भाषा में ही कमेंट्स करें।[emailprotected]सेक्स स्टोरी जारी है।.

सनी लियॉन की चुदाई - बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू

उसकी चूत की प्यास काफी सालों से अधूरी ही थी क्योंकि उसके पति विदेश में रहने की वजह से वो बस अपने मन में ही सेक्स की भावनाओं को लिए बैठी रहती थी.वो दोनों सम्भल भी नहीं पाये और जब तक सम्भलते तब तक हम दोनों उनके लंड को मुँह में ले चुकी थीं.

मेरी ख़ुशी और बढ़ गई। अब तो सारा दिन दीदी के घर आना-जाना लगा रहता था। दोनों बच्चे मुझसे इतने घुल गए कि क्या बताऊं, सारा दिन ‘मामा मामा.बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू अचानक फोन की वाइब्रेशन के साथ मेरी खुली आँखों में चल रहा उसके प्यार का सपना टूटा और फोन बजने लगा.

वो एकदम से उठी और मेरी पैन्ट निकाल दी, अब तो वो भी चुदने को पूरी राजी थी।मैंने फिर से उसे लेटाया और उसकी चूत चाटने लगा, वो भी आपनी गांड उठा उठा कर चूसवा रही थी। अब तक शानवी में इतनी कामुकता भर चुकी थी कि वो एक बिन पानी की मछली की तरह तड़प रही थी।पर मजा भी तो इसी में था.

खपाखप चुदाई वीडियो?

बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू जब मेरी जीभ से हो रही गुदगुदी मानसी से नहीं झिली तो उसने मेरे बालों को पकड़ कर खींचा जिससे मैं अलग हो जाऊँ पर मैंने इतनी ही देर में उसकी चूत को अपनी मुट्ठी में भर ऐसे निचोड़ा कि उत्तेजना के कारण उसकी चीख निकल गई, उसने मेरे बाल छोड़ दिए और उसके पैर कांपने लगे.

सेक्सी चूत की वीडियो?भूत का सेक्सी मूवी

बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू चूत और लंड का अटूट मिलन हुआ जैसे कभी वो जुदा होने वाले ही नहीं हैं.

સેક્સી વિડિયા

फिर हम दोनों सोफे से सीधे नीचे फर्श पर लेट गये, मैडम अब तक मेरे ऊपर चढ़ी हुई थी, वो लगातार मेरे लंड पर अपनी चूत को मसल रही थी और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था.उस दिन चुदवाने के बाद मुझे बहुत ग्लानि हुई और मैं उस दिन से ही बिजली जाने से डरती हूँ, ना बिजली जाती, ना मैं मोमबत्ती जलाती!खैर जो हुआ सो हुआ, मेरी और भी कहानियाँ है जो अन्तर्वासना में आने को तैयार हैं.

बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू वो एकदम से चिहुँक उठी और मदहोश होने लगी वो बोली- नहीं सर, कोई आ जायेगा, छोड़ दीजिए मुझे!मैं तुरंत गया और दुकान पर ताला मार आया और गोदाम का गेट अंदर से बंद कर लिया.

বেঙ্গলি সেক্স সেক্স

बीपी ब्लू सेक्सीकहानी के पिछले भाग में तनु भाभी की मस्ती और उनसे मेरी दोस्ती कैसे आगे बढ़ रही है वो आपने पढ़ी, अब आगे…भाभी से व्हाटसप में बातें करते वक्त, मैंने उनका मन टटोलते हुए कहा कोई प्यार मोहब्बत का चक्कर तो नहीं था!भाभी ने हाँ कहा और ‘ये बातें फिर कभी करेंगे’ कहकर… बात को टालने लगी और वो अपने अकेलेपन के दर्द को बताने की कोशिश करने लगी.

उसने कहा- यहाँ भी गुदगुदी हो रही है, तू एक काम कर मेरी जांघों पर हाथ रख ले.फिर चची आकर मेरी बगल में लेट गई और अपनी चूत पर हाथ फिरा रही थी, उनको समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें! उनकी चूत इतनी प्यासी हो रही थी कि कुछ भी मिलेगा, उसे वो अपनी प्यासी फुदी में घुसा लें.

जब साँस लेना कठिन हो गया तब जाकर हम दोनों अलग हुए।मेरे लंड का बुरा हाल हो गया था.

वो हमेशा मुझसे पूछती रहती कि मेरी कोई गर्लफ्रेंड है या नहीं, पर मैं हमेशा उनकी बात को मज़ाक में लेकर टाल देता!पर असली बात का तो तब पता चला जब एक दिन घर पर सिर्फ हम दोनों ही थे, भैया भी काम पे गये हुए थे, उन्होंने मुझे अपने कमरे में बुलाया.

माँ के चूचे देख के आलोक ने उनको मुंह में लिया और जोर से उसे चूसने लगा, दूसरे हाथ से दूसरा चूचा रगड़ने लगे, माँ जोर जोर से सिसकारियाँ भर रही थी और अपने हाथों से आलोक का लंड हिला रही थी. मैं सुकांत के बगल में हो गया। हम दोनों एक-दूसरे चिपके हुए ही झड़ गए.

एक्स एक्स एक्स बताएं आह्ह ह्हह्हह’हम तीनों बेड पर मशीन बने हुए थे, अमिता मेरे ऊपर थी, मुदस्सर ऊपर से उसकी गांड ले रहा था.

भाभी के साथ सेक्स व्हिडिओ

बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू: भाभी की साँसें तेज हो गई थीं और उनकी गर्मागर्म साँसें मुझे और भी उत्तेजित कर रही थी.मेरा आप लोगों से निवेदन है कि इस कहानी को पढ़ने से पूर्व आप पिछली कहानियाँ अवश्य पढ़ें।कहानी शुरू करने से पहले मैं आपका परिचय से करा देती हूँ… मेरा नाम सोनाली है, उम्र चालीस साल है.