बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी

Image source,छोटी लड़कियों के बीएफ हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

मस्त चुदाई सेक्सी: बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी, फिर बाद में जाने को तैयार हो गई। शनिवार को मैंने और आरती ने कॉलेज से बंक किया और खरौली के लिए निकल पड़े।मुझे तो आरती को चोदना था.

रेखा हीरोइन का सेक्सी बीएफ

क्या-क्या किया जाता है।ये सब मेरी एक सहेली ने बताया था और मैंने थोड़ी पॉर्न वीडियो भी देखी थीं।एक दिन मैं एक अन्तर्वासना पर सेक्स स्टोरी पढ़ रही थी. रूस का बीएफ वीडियोजो मुझे आपका दीवाना बना रही है। आज मैं आपके जिस्म में समा जाना चाहता हूँ.

मैं दवाई लाता हूँ।पर उसने मना कर दिया।फिर भी मैं भाभी के लिए दवाई लेकर आया, आते ही मैंने दवाई दी।भाभी ने कहा- तुम मेरा सिर दबा दो।तो मैं उनका सिर दबाने के लिए पास में ही बिस्तर पर बैठ गया, उसका सिर मेरे घुटने पर था।हम बातें करने लगे. नंगी बीएफ दिखाएं वीडियो मेंतो उनकी मटकती गाण्ड देखकर मेरा लंड तुरंत ही खड़ा हो जाता है।मेरी दीदी तभी से ही मुझे अच्छी लगती हैं.

उसने उस दिन बाल्कनी से पहली बार मुझे फ्लाइयिंग किस दी।ये बातों और मुलाक़ातों का दौर दो महीने तक चलता रहा। हम दोनों खास दोस्त से अब दो प्यार करने वाले जोड़ा बन गए थे।आखिर में वो दिन दिसंबर में आ ही गया.बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी: उस वक्त बहुत पानी गिर रहा था और रात के आठ बाज रहे थे।अवन्तिका ब्लू डेनिम जीन्स और पिंक टी-शर्ट में बारिश में भीगी हुई बला की खूबसूरत लग रही थी। मुझे उसे आज देखते ही प्यार हो गया और मैं एक अलग ही दुनिया में खो गया।वो मेरे पास आई और उसने कहा- मानस, क्या मेरी मदद करोगे?मैं तुरंत सपनों की दुनिया से अचानक होश में आया और तुरंत जवाब दिया- हाँ वाइ नॉट.

क्योंकि मॉम घर पर थीं।भाई ने भी मना कर दिया था।अगले दिन मेरी मौसी का फोन आया कि वो हॉस्पिटल में हैं और उनको बच्चा होने वाला है। मेरी मौसी उसी टाउन में रहती थीं.मैं आपको इस कहानी में बताने जा रहा हूँ।बात 2011 के बारिश के सीज़न की बात है। मैं और अवन्तिका हम दोनों की बाल्कनी आमने-सामने ही है और इस वर्ष हम दोनों ही नए थे और इधर इस घर में रहने आए थे।मेरी सुबह रोज उसी को देख कर हुआ करती थी और वो भी मुझे देख कर उतना ही खुश हुआ करती थी।यह सिलसिला दो महीना चला और वो दिन आ ही गया.

सेक्सी बीएफ देवरिया - बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी

और कुछ ही देर में मुझे भी नींद आ गई। एक घंटे बाद मुझे अहसास हुआ कि मेरा बदन किसी और के बदन से टच हो रहा है। मैंने आँखें खोल कर देखा तो वो अंकिता थी।‘तुम कब आईं?बोली- अभी 5 मिनट हुए.इसे मैं नहीं धोऊँगी।वो मेरे लंड की तरफ देख कर बोली- बड़ी जल्दी सो गया।मैं बोला- उठा सकती हो तो उठा दो।बोली- मुझे चैलेंज?और वो झट से मेरे बगल में आई। मेरे होंठ पर होंठ रख दिए। मैं भी मजे में चूस रहा था। तभी उसने अपनी जीभ को मेरे मुँह में डाला। आह्ह मस्त मजा आ रहा था.

बाद में मैंने देखा कि उसकी चूत से खून निकल रहा था, पर मैं उससे कुछ नहीं बोला, यदि मैं उसे बता देता तो वो डर जाती।फिर मैंने धीरे-धीरे लंड को आगे-पीछे करने लगा, उसके मुँह से लगातार दर्द मिश्रित आनन्द की आवाजें आ रही थीं- आआह्ह्ह.बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी वो फ़िर उठी और पानी लेने चल पड़ी।अब मैंने पीछे से उसकी ठुमकती गाण्ड का मुआयना किया। इस बार जब उसने पानी दिया.

तो उसने मेरी किताब लौटा दी।मैंने उसे ‘धन्यवाद’ कहा और अपनी क्लास में आ गया और हमारी बातों का सिलसिला शुरू हुआ।हम दोनों अब अच्छे दोस्त बन गए थे और हमें इसी दोस्ती में कब प्यार हो गया.

सेक्सी बीएफ सुहागरात वाली बीएफ?

बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी ऐसे करते हुए मैंने उसके पेट पर भी लेप लगाया और आनन्द का यह सिलसिला यहीं समाप्त हो गया।अब सब अपनी परफॉर्मेंस के लिए जा चुके थे और कमरे में कोई नहीं था, राजेश भी चला गया था.

हिंदी में बीएफ स्टोरी?ಇಂಗ್ಲಿಷ್ ಸೆಕ್ಸ್

बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी वो मुझसे लिपट गई और एक ही बार में ही मेरे चेहरे पर काफ़ी सारे चुंबन जड़ दिए।मैंने भी कहाँ रुकने वाला था.

बीएफ वीडियो बीएफ वीडियो बीएफ एचडी

मेरे हाथ काँपने लगे।वो तो अच्छा हुआ कि उनके कमरे का गेट लगा हुआ था.तो मम्मी को चोद कर वापस जाते हैं। उस दिन मम्मी नहीं थी उनकी नज़र मुझ पर पड़ी और उन्होंने मुझे ज़बरदस्ती चोद दिया और बोला- मम्मी को बताया तो जान से मार दूँगा। फिर जब भी उनका मन करता है.

बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी उन्होंने अपनी चूत को मेरे सामने फैला दिया।मैं उन पर कुत्ते की तरह टूट पड़ा।वो बोलीं- ये तो मेरा फैन हो गया.

सेक्सी बीएफ चलने वाली हिंदी में

छोटे छोटे लड़कों की बीएफजब मैं अपने कम्पटीशन की तैयारी करने के लिए अपने गाँव से लखनऊ में आया।मैं 2004 में डिग्री पूरी करने के बाद आल ओवर इंडिया ओपन कम्पटीशन की तैयारी करने के लिए लखनऊ जैसे बड़े शहर में आ तो गया.

इसका मेकअप ख़राब हो जाएगा। तू थोड़ी देर शांत नहीं रहेगा?मैं- ना चाची.तू प्लीज़ आराम से कर।मैंने भाभी के होंठ चूमे और धीरे-धीरे डालने लगा।कुछ देर बाद वो बोलीं- अब ज़ोर-ज़ोर से चोद।मैंने अपनी स्पीड बढ़ाई और उन्होंने उछल-उछल कर मेरा लंड अपनी मस्त चूत में लिया।उस दिन भाभी मेरे से चुदवाते हुए 3 बार झड़ी थीं।चुदाई के बाद हम एक-दूसरे को ऐसे ही लिपटे हुए पड़े रहे।उन्होंने कहा- अब तुम अपने घर जाओ।मैं उनको दूसरी बार चोदना चाहता था परंतु उनको किसी के साथ शॉपिंग पर जाना था.

मुझे तुम्हारे नोट्स चाहिए।उसने भी मुझे नोट्स देने की मना नहीं किया और मैंने उससे नोट्स ले लिए, कुछ दिन बाद वापस लौटा भी दिए।इसी तरह मैं ओर वो करीब आते गए और हमारी गहरी दोस्ती हो गई।अब हम दोनों के पास एक-दूसरे के मोबाईल नम्बर भी थे। फिर हम रोज मोबाईल पर बात करने लगे और रोज रात तक फोन पर एसएमएस से बात करने लगे।एक दिन मैंने उसे मूवी देखने चलने को कहा.

फिर?‘फिर राहुल के धक्कों की स्पीड राजधानी के जैसे हो गई और उन्होंने ने लास्ट के कुछ धक्के तो ऐसे मारे कि मेरी चूत इतनी लपलपाई कि उनका सुपारा पूरा छिल गया और आखिर में हम दोनों ‘आआहा.

मैंने वैसा ही किया।उसने कहा- ये क्या कर रहे हो?मैंने कहा- गर्मी ले रहा हूँ।वो शर्मा गई. हम फिर आपको इस काम पर लगा लेंगे।मैंने वैसे ही किया। लेकिन कुछ नहीं हुआ और मेरे सारे पैसे भी चले गए।पर जैसा कि आप लोग जानते हैं.

भोजपुरी बीएफ सेक्सी डाउनलोड ले तू भी मुझे मार ले।बोल के उसने मेरा हाथ पकड़ कर अपने एक बोबे पर रख दिया।दोस्तो, एक पल को तो मुझे कुछ भी समझ नहीं आया कि यह हो क्या हो रहा है लेकिन अगले ही पल वर्षा मेरे सीने से लग गई।वो मेरी और देखते हुए बोली- विक्की मेरे भाई.

पेट का बीएफ

बीएफ पिक्चर चोदने वाली सेक्सी: जो उतारना बहुत आसान था। उसके नीचे मैंने भी बस अंडरवियर ही पहना था।मैं बेड के ऊपर आ गया और नीलू भी मेरे पास आ गई, हमने अपनी टांगों पर कम्बल डाल लिया और साथ बैठ कर दूध पीने लगे।मैंने नीलू को कहा- जानेमन, बहुत दिन हो गए.शायद वो मेरे दोनों निप्पल्स को देख रहा था।काफ़ी देर तक वो इन्हें निहारता रहा था।मैंने इस बात को अनदेखा किया और फिर खाना खा कर हम दोनों सोने चले गए।अगले दिन सुबह मुझे अपने बाथरूम के सामने अपने भाई के होने की आहट हुई। शायद वो मुझे नहाते हुए देख रहा था.