देशभक्ति बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी मॉम

तस्वीर का शीर्षक ,

माँ बेटे की सेक्सी: देशभक्ति बीएफ, मैंने लण्ड का सुपारा चूत के मुंह पर रखते हुए कहा- काहे के अंकल? अब ये राजा बाबू आ रहा है, अपनी रानी से कहो, सम्भालो.

नई नवेली बीएफ

धकापेल चुदाई के बाद इससे पहले मैं खलास होता, मैंने नम्रता को पेट के बल लेटाकर उसकी गांड मारने लगा. सेक्सी बीएफ वीडियो में भेजेंआगे सुमेर बोला- देख आमिर, तेरा लण्ड तो तगड़ा है और पहली चुदाई ख़ास होती है, उसे यादगार बनाना चाहिए.

उनकी बातों से पता चला कि वो भी मेरी ही तरह अकेली थीं … सब होते हुए भी कुछ नहीं।मुझे बातों बातों में समझ में आने लगा कि वे बहुत परेशान रहती हैं. बीएफ बीएफ चुदाई चुदाईपिछले 2 साल से रोज़ाना जिम जाने के मेरी बॉडी भी काफ़ी अच्छी हो गई है और मैं बहुत आकर्षक दिखता हूँ, ऐसा सब कहते हैं.

स्वीटी के बारे में बता दूं कि स्वीटी की हाइट 5 फिट 5 इंच के करीब है, एकदम स्लिम बॉडी, जो कि जवान से लेकर बुड्डे तक की नियत को हिला कर रख दे, उसका ऐसा सेक्सी फिगर था.देशभक्ति बीएफ: संतरे जैसी छोटी छोटी चूचियां मैंने धीरे धीरे मसलनी शुरू कीं, थोड़ी देर में निपल्स टाइट होने लगे, अब मैंने एक चूची मुंह में ले ली और हल्के हल्के से चूसने लगा.

दीदी भी वहां आकर बैठ गई और मुझसे बोली- क्या हुआ भाई, इतने उदास क्यों बैठे हुए हो तुम?मैंने बोल दिया- क्या दीदी … आपने मुझे पूरा देख लिया।दीदी बोली- तो क्या हुआ? देख लिया तो देख लिया.अब मुझे उससे अपने मतलब की बात शुरू करनी थी।मैंने बोल दिया- ऐसे मुझे घूरोगे तो एक्सीडेंट हो जाएगा.

हिंदी शुद्ध बीएफ - देशभक्ति बीएफ

कुछ ही देर में रवि बॉस की उंगलियां तेजी से मेरी गांड में अंदर-बाहर होने लगीं.उसकी गोरी और मोटी चूचियों को दबाते हुए उसकी चूत में लंड के धक्के लगाते हुए जो आनंद आया मैं उसको कैसे बताऊं दोस्तो, ऐसी किस्मत बहुत कम लोगों की चमकती है जिनको ऐसी चूत नसीब होती है.

जब भाभी को यह बात पता चली कि मैंने ड्रिंक ली हुई है तो वो मुझ पर गुस्सा हो गईं.देशभक्ति बीएफ मैंने देखा कि मेरा भाई टीवी देखना छोड़कर मेरी चूचियों को खा जाने वाली नज़रों से घूर रहा है.

सुमेर बोला- पहली बार कुंवारी लड़की की झिल्ली फट जाती है और थोड़ा बहुत खून निकलता है.

नंबर वन बीएफ सेक्सी?

देशभक्ति बीएफ मैं उसकी नाभि के इर्द गिर्द मेरी जीभ घुमा रहा था और काजल अब आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हो रही थी.

लंबे लंड वाली बीएफ?भोजपुरी में सेक्सी वि

देशभक्ति बीएफ मैंने उसकी गांड के छेद को चूसा और फिर अपना लंड अपनी बहन की गांड पर लगाकर धीरे से अंदर धकेलने लगा.

बीएफ वीडियो सोंग लिरिक्स 2a हिंदी

उसकी चूत पर नीचे के बाल कुछ ज्यादा बड़े थे जबकि मैंने अपनी चूत के बाल बिल्कुल साफ किये हुए थे.मैं मिडल क्लास घर का लड़का था और मुझे ये सब सिर्फ अपनी बीवी के साथ ही करना था.

देशभक्ति बीएफ अपनी अस्त-व्यस्त साड़ी को अपनी ओर से व्यवस्थित कर के वसुन्धरा ने अपने दोनों हाथों से मुझे अपने आलिंगन में कस लिया.

रंगीन बीएफ

हिंदी बीएफ नया मेंऔर अपना लण्ड पारो की चुत में घुसा कर दनादन धक्के लगाने लग गया और कुछ देर बाद झड़ गया.

अगर आपका रेस्पोन्स अच्छा रहा तो मैं आपके साथ अपनी और भी कई सारी आपबीती शेयर करना चाहूंगा.मामी सीधे अपने कमरे में चली गई और मनोज हमारे साथ बैठ कर टीवी देखने लगा.

लेकिन उनके टखने और एड़ी का जो थोड़ा सा भाग मैं देख पाया उससे लगता था कि मैडम के पांव भी उनके हाथों जैसे सुन्दर ही होंगे.

अंकल- जरूर बेटा … वैसे मैंने आज तक तुम्हारी अम्मी को बुरी नजर से नहीं देखा, मगर अब हमेशा देखूंगा.

मैं पेट के बल लेट गई और वो मेरे पास खड़ा हो गया पर कुछ नहीं कर रहा था. मैंने जेब से लड्डू निकाला और कुलजीत को देते हुए कहा- ले भाई, मैं मन्दिर गया था, वहां से प्रसाद मिला था.

तारा का बीएफ धम्म धम्म धम्म से ढेर सारा वीर्य, गर्म और गाढ़ा वीर्य लंड के छेद से गोली की भांति छूटा.

कुंवारी लड़की की बीएफ सेक्सी वीडियो

देशभक्ति बीएफ: कामिनी मेरी क्लाइंट से बात करने के बाद बहुत ही हॉट फील कर रही थी, लेकिन कुछ बोल नहीं रही थी.वो बहुत जल्द ही खुद को संभाल चुकी थी।बस फिर क्या था … असली प्रोग्राम तो अब चालू हुआ था। वो अपनी कमर को हिला रही थी और मैं जोर जोर से धक्के मार रहा था। वो धीरे धीरे आवाज कर रही थी। क्योंकि हम दोनों बस में थे और कोई सुन जाएगा तो प्रोब्लम हो जाएगी। मैंने उसे कस के पकड़ रखा था और धक्के मार रहा था।फिर में साइड में लेटा ओर फिर सुमीना की एक टांग उठा कर लंड को चूत में डाल दिया.