बीएफ इंग्लिश इंग्लिश

Image source,सेक्सी सेक्सी दे

तस्वीर का शीर्षक ,

जावेद सेक्सी पिक्चर: बीएफ इंग्लिश इंग्लिश, मेरे पति 4-5 दिन के लिए बाहर गए हुए हैं।मैं वहीं रुक गया और रात भर खूब मस्ती की।इसके आगे क्या हुआ.

काजल अग्रवाल सेक्सी

तो वो थोड़ा चिढ़ कर और वासना में आकर बोली- अपनी नंगी चुदक्कड़ रांड को चोद दे. करीना कपूर की सेक्सी विडियोतो मम्मी ने उन्हें बताया कि रिमोट की लड़ाई है।संतोष ताई ने मुझे बुलाया और बोलीं- बेटा ऐसे झगड़ा नहीं करते.

वो मुझे छत पर ले कर गई।छत पर ऊपर जाना मना था इसलिए हम दोनों को किसी के आने की कोई टेन्शन नहीं थी।बस फिर क्या था. करीना कपूर की एक्स एक्स एक्स वीडियोगलती से आवाज दे दी थी।मैंने उनको ‘सॉरी’ बोला।इसके बाद मैंने दीदी को चोदने का ख्याल छोड़ दिया और उनके बारे में सोच कर मुठ मारने में ही खुश रहने लगा।लेकिन इन दिनों मैं कुछ ये महसूस करने लगा था कि दीदी, जीजाजी के घर में कम रहने के कारण कुछ बेचैन सी रहने लगी थीं। मुझे देख कर वे कुछ अजीब सी हरकतें करने लगी थीं.

वो बोली- चल दिखा।मैं बोला- ठीक है चल मेरे साथ।वो मेरे साथ आ गई और मैं बाथरूम में जाकर ‘सूसू’ करने लगा। वो मेरे लौड़े से मूत की तेज धार निकलती हुई देखती रही।फिर वो बोली- मेरे पास तो ऐसा कोई आइटम नहीं है।मैं बोला- ये लड़कों के पास ही होता है। पर ये भी तेरा ही तो है।उसकी कुछ समझ में नहीं आया कि ये मेरा कैसे हो सकता है।मैं बोला- इसमें से सूसू के अलावा क्रीम भी निकलती है.बीएफ इंग्लिश इंग्लिश: मैंने अपना एक हाथ उसके कंधे पर डाल दिया।वो मेरे और करीब आ गई, अब मैं उसकी साँसों को महसूस कर पा रहा था, वो बहुत तेज और लम्बी साँसें ले रही थी।मैं उसे देख रहा था… वो मुझे देख रही थी।इसी देखा-देखी में कब हमारे होंठ मिल गए.

सुबह उठकर मैं और नैंसी ऑफिस गए, ऑफिस में नैंसी के चेहरे पर साफ ख़ुशी दिख रही थी।मैंने कहा- इतनी ख़ुशी मत जताओ कि लोगों को शक हो जाए।उसके बाद हमने कभी चुदाई नहीं की सिर्फ रोमांस ही करते रहे.तो मैं समझ गया कि आज ऊपर वाला मुझ पर कुछ ज़्यादा ही मेहरबान है।फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी कमर में डाला.

चुड़ैल का फोटो - बीएफ इंग्लिश इंग्लिश

मैं बा के साथ चिपक कर लेट गया।उनके स्तन मेरे मुँह के सामने थे, मैंने कांपते हाथ को उनके एक स्तन पर रख दिया, मुझे बहुत अच्छा लगा, मेरे पूरे शरीर में कुछ होने लगा।मैंने दूसरे हाथ को भी दूसरे स्तन पर रखा और निप्पल को छूने लगा।उनके स्तन इतने मुलायम थे कि क्या बताऊँ।मैं एक निप्पल को मुँह में लेकर चूसने लगा.मेरा भी लौड़ा अब दूसरे राउंड के लिए तैयार था।वो इस बात को शायद समझ गई थीं, वो भी अब सीधा लेट गईं.

नीचे सोफे पर बैठ कर मैंने हनी को कहा- मैं ऊपर टेबल पर अपना एक पैकेट भूल आया हूँ.बीएफ इंग्लिश इंग्लिश ये क्यों छूट गया?मैंने कहा- आपी टेबलेट का असर खाने के आधे घन्टे बाद होता है.

बाहर क्यों खड़े हैं।‘थैंक्स’ कहकर मैं अन्दर आ गया।अंजलि ने मुझे सोफा पर बैठने का इशारा किया।‘मैं आपके लिए पानी लाती हूँ।’ कहकर वो किचन में चली गई।इस वक्त वो नाइट सूट में थी और बहुत मस्त लग रही थी।उसके संतरे जैसे चूचे बिना ब्रा के मस्ती से हिल रहे थे।पानी देने के लिए वो नीचे झुकी.

हॉलीवुड फिल्मxxx?

बीएफ इंग्लिश इंग्लिश उतना मुँह में भरने की कोशिश भी करता जा रहा था।अब मैंने अपने दांतों के बीच में उसका एक निप्पल रख लिया और उसे हल्के-हल्के से कुतरने लगा। साथ ही दाएं हाथ से उसके दूसरी चूची के निप्पल के ऊपर अपनी उंगलियों को घुमाने लगा और उसको खींचने लगा.

करने वाला सेक्सी वीडियो?मथुरा सेक्सी

बीएफ इंग्लिश इंग्लिश तो मेरी नज़र भाभी के फूली हुई चूत पर गई।मुझसे रहा नहीं जा रहा था, मैंने उनको मुँह से चोदना शुरू किया।इस पूरे समय तक हम घर में नंगे ही घूम रहे थे। घर में हमारे अलावा था ही कौन.

मोती मस्जिद

लेकिन यार पलंग की हाइट अलग-अलग होने से बहुत दिक्कत हो रही थी। फिर भी मैंने ट्राई किया.मेरे जानू ऐसी ही ज़ोर-ज़ोर से चोदो।’अब उसकी चूत में अन्दर से ऐंठन होने लगी।हम दोनों काफी देर तक चुदाई करने में मसरूफ़ रहे।अब वो झड़ने लगी.

बीएफ इंग्लिश इंग्लिश लेकिन ये सब करते हुए मैं अपनी गर्लफ्रेंड की चूत के बारे में ही सोच रहा था।फिर मैं घुटनों पर खड़ा हो गया और उसके मुंह को लंड के पास लाकर उसके होठों में लंड को अंदर घुसा दिया।उसके नर्म कोमल मुंह में जब लंड गया तो आनन्द के मारे मेरी आह निकल गई ‘आह.

कालका माता की कथा

चूत में लंड डालते हुएजब मैं खुद को आइने में देखती हूँ तो मुझे भी सबसे अच्छा मेरा हिप ही लगता है। हम लड़कियां मर्दों की निगाह को अच्छी तरह से समझती हैं। मेरे ऑफिस में भी सभी मर्दों की नजर मेरे हिप पर ही होती है.

तो मैंने उठकर दरवाजा खोल दिया और अपनी रूटीन में नीतू को ‘गुड मार्निंग’ कहा।पर मैंने देखा कि वह मुझे घूर रही है.तो कॉल करना।और यह कहकर मैं निकल गया।मैंने अपना मोबाइल लिया और अब मैं वेट कर रहा था कि मुझे कॉल आए लेकिन फिर मुझे लगा हमेशा की तरह मेरी किस्मत मुझे धोखा देगी।लेकिन एक दिन अचानक रात में मुझे एक अनजान नंबर से मैसेज आया।वो- हाय कैसे हो?मैं- हाय.

मुझे आपसे बच्चा चाहिए।थोड़ी देर में भाभी और मैं साथ में झड़ने लगे और मैंने अपना सारा पानी भाभी की चूत में ही निकाल दिया।अलग होने के बाद भाभी ने मेरे लंड को मुँह में लेकर चूसकर साफ़ कर दिया।हम दोनों एक-दूसरे की बांहों में लेटे हुए बात करने लगे।भाभी बोलीं- तुम मुझे अकेला तो नहीं छोड़ दोगे।‘नहीं मेरी प्यारी भाभी.

अन्तर्वासना के सभी पाठकों को मेरी तरफ से प्रणाम।मैं विक्रम सिंह 23 साल का हूँ.

बच्चा मेरा।उनके चूमने से मेरा लण्ड तन-तन कर परेशान हो रहा था। कुछ हद तक तो वो कुछ समझ ही गए थे शायद!पार्टी खत्म हुई. पहला एक्सपीरियेन्स थोड़ा यादगार बनाना चाहती हूँ।अब शॉट लगाते हुए मैंने अपना लावा अन्दर ही छोड़ दिया और डंबो के ऊपर ही ढेर हो गया।डंबो ने मुझे एक मां की तरह अपने गोद में सुला लिया और रात को 3 बजे तक हम दोनों ने गहरी नींद ली।इसके बाद डंबो मेरे उठने तक मुझे उठ-उठ कर देखती रही.

भारतीय पोर्न स्टार जैसे उसे खा ही जाएंगी।तभी अजानक उनका बदन अकड़ने लगा और वह मेरे मुँह में ही झड़ गईं.

रीवा गाना

बीएफ इंग्लिश इंग्लिश: क्योंकि वो पूरी गरम हो चुकी थीं और देर तक चुदवाना चाहती थीं।मैंने भी हार नहीं मानी.आप मुझे किस तरह से देखते हो ये मैं सब समझ रही थी। भैया उस दिन तुमने मेरे अंडरवियर को भी चुराया था, ये मैंने देख लिया था। अब मेरे से रहा नहीं गया.