हिंदी में बीएफ नंगी

Image source,सेक्सी डॉट कॉम ब्लू

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ हप्सी का: हिंदी में बीएफ नंगी, घर में चांदनी के कमरे की लाईट भी बन्द थी। मैंने सोचा कि उसे फ़ोन कर लूँ पर फिर मेरे मन ने कहा कि छोड़ो रहने दो.

एक्स एक्स एक्स ब्लू फिल्म ब्लू

ताकि उसकी चीख न निकले।मैंने देखा कि विभा राखी जीभ चूसने में लगी है. ओपन बीएफ वीडियोअब वो मुझसे बोलीं- अब बताओ इन सब में अच्छी कौन है?तो मैंने कहा- ऐसे पता नहीं चलता है.

जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता था।मैं हँसी और कहा- बाथरूम में हेयर रिमूवर पड़ा है. सेक्सी जनानीउस समय मेरी उम्र 19 साल की रही होगी। हमारे स्कूल में मैं बहुत सेक्सी लड़का था सब मुझे चिकना बुलाते थे।ठरकी बूढ़े तो बड़ी गन्दी नजर से मेरी गांड को ताड़ते थे।मगर कोई नहीं जानता था कि मुझे भी लोगों की गांड और लंड देखना पसंद है।पता नहीं क्यों.

पहले तू घुसा।उसने मेरा लण्ड बाहर निकलते ही अपना लण्ड घुसा दिया और धक्के मारने लगा। मैंने कहा- अबे रुक तो.हिंदी में बीएफ नंगी: हल्की सी ठंडी लग रही थी।उसने कहा- ठंडी लग रही है।मैं उससे चिपक कर बैठ गया और बोला- अब ठंडी दूर हो जाएगी।वो कुछ नहीं बोली।मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए। पहले तो वो रिस्पोन्स नहीं दे रही थी। मगर मैं उसके होंठों को चूसता ही रहा।धीरे-धीरे वो भी मेरा साथ देने लगी।मैं कभी उसके होंठ के ऊपर का हिस्सा चूसता.

चल आज मैं तेरा सड़का मारती हूँ।’ पम्मी मस्ती में मुस्कराते हुए अपनी मस्त गोल-गोल मक्खन जैसी चूचियां मेरी छाती से रगड़ रही थी।मुझे भी उसकी गर्म मस्त चिकनी जवानी को कमर और पेट पर छूकर और उसके हाथ में लन्ड पकड़ने से बहुत मज़ा आ रहा था।मैंने भी एक हाथ पेट से हटा कर टी-शर्ट के ऊपर चूची पर रख कर सहलाने लगा।पम्मी मस्ती और चुदास में सिसियाने लगी- हाय.तो पता चला कि रात में चूत में काफी कुछ हुआ है, वह अन्दर से कुछ सूज गई थी.

सेक्सी वीडियो भोजपुरी गाना के साथ - हिंदी में बीएफ नंगी

पर उस तरह देखे हुए काफी समय हो चुका है।सविता भाभी ने अपने मम्मों को कामेश की तरफ तानते हुए कहा- कहीं तुम ये तो कहना नहीं चाहते हो कि मैं मोटी हो गई हूँ.30 बजे मैं फूफा के घर पहुँचा। घर पहुँचते ही नीलिमा ने खाने के लिए बोला, उसने खाना तैयार कर रखा था।हाथ-मुँह धोकर मैं और नीलिमा और उसका छोटा भाई खाना खाने बैठ गए।खाना खाने के बाद हम टी.

तो उसने कहा- घड़ी नहीं है क्या?तो मैंने भी हाथ दिखा कर बताया कि नहीं है।वो बोली- मोबाइल तो होगा?लेकिन मैंने बता दिया वो रिपेयर को दिया है.हिंदी में बीएफ नंगी मैं तो उनकी नजरों से घायल ही हो गया।मैं भी समझ गया था कि भाभी मुझसे क्या चाहती हैं।मैंने अपना लौड़ा सहलाते हुए भाभी से पूछा- भाभी, ऐसे क्या देख रही हो?‘कुछ नहीं…’ कहकर भाभी मुस्कुरा कर अन्दर चली गईं।दोपहर को भाभी मेरे कमरे में आईं, कहने लगीं- आज मेरी पीठ में बहुत दर्द हो रहा है.

भरा हुआ बदन है, चूचे थोड़े बड़े हैं। उसने इस वक्त एक सिंगल पीस वाली एकदम ढीली सी मैक्सी पहनी हुई थी, जिसका गला बहुत बड़ा था।अंकिता एक छोटी सी निक्कर पहने थी, जिसमें से उसकी पूरी टाँगें दिख रही थीं और वो भी ऊपर एक टी-शर्ट डाले हुए थी।हम तीनों कमरे में पहुँचे। प्राची दरवाज़ा लॉक करके घूमती.

न्यू ब्लू फिल्म वीडियो?

हिंदी में बीएफ नंगी वो मेरी दीवानी हो गई हैं।मैंने अपने लंड को हिलाना शुरू कर दिया, उन्हें देख-देख कर मैं मुठ्ठ मारने लगा।उनके चूचे बहुत ही मस्त लग रहे थे।मेरा मन कर रहा था कि अभी इनको मुँह में लेकर चूस लूँ लेकिन उनकी चूत मुझे नज़र नहीं आ रही थी।उनका रंग बहुत ही गोरा था।थोड़ी देर में ही मेरा पानी निकल गया और इतने में उनका नहाना भी हो गया था। इससे पहले वो बाहर आएं.

सेक्सी वीडियो किसिंग?रेसिंग बीएफ

हिंदी में बीएफ नंगी देर किस बात की है।प्रभा ने हँसते हुए मेरे लंड को अंडरवियर से निकाल कर हिलाया और मुँह में लेकर चूसने लगी।मैं लौड़े के चूसने से मस्त हो उठा और उसके दूधों को लगातार दबाता रहा। साथ ही उसकी चूत में उंगली डाल कर हिला रहा था। वो भी मजे से सिसकारियाँ ले रही थी ‘आह.

જાદુ પિક્ચર

बस अभी दस मिनट में उनसे मिलने चलते हैं।’सविता भाभी अपनी सहेली शालिनी के साथ बैठ गईं और उन्होंने पूछा- शालू ये जगह काम के लिए सही है न?शालिनी- ये जगह एकदम सही है.इसका पता मुझे बाद में चला।मैंने तब पूछा- मैम हो गया क्या?तो वो एकदम से बोली- चुप रहो।मुझे ऐसा लगा कि वो खुद भी टेबल पर आ गई है।एक बार फिर उसने लिंग को पकड़ा। इस बार हाथ उल्टा था। फिर लिंग को किसी बहुत ही कोमल सी चीज के साथ रगड़ने लगी।हे भगवान.

हिंदी में बीएफ नंगी तो मैंने अपना हाथ उसकी चूत पर रख दिया।जैसे ही मैंने उसकी चूत पर हाथ रखा.

मराठी सेक्स व्हिडिओ साडीवाली

एचडी बीएफ सेक्सी वीडियो मेंह’ करने लगी, उसकी बुर से पूरा पानी निकल रहा था।मैं उसके रस को चाटता जा रहा था और क्लिट भी चूस रहा था।संजना अपनी आँखों को मूंद कर जन्नत में गोते लगा रही थी और पूरा बेकाबू होकर चोदने के लिए मिन्नतें कर रही थी।तभी यकायक मुझको कुछ सूझा.

उसने मेरे ऊपर चुंबनों की बौछार कर दी।फिर उसका शरीर अचानक से ढीला हो गया, वह निढाल होकर मेरे ऊपर लेट गई।कुछ देर बाद उसने अपनी आँखें खोलीं और मेरी ओर देखते हुए कहा- थैंक्स अ लॉट…‘फॉर व्हाट?’ मैंने पूछा।‘तुमने मुझे अपने मन की करने दी.कह देना। मौका देखकर देने की पूरी कोशिश करूँगी। वैसे ही मुझे कभी तुम्हारी जरूरत होगी तो तुम मेरा साथ देने का प्रयास करना।उसने कहा- पूरी ईमानदारी से कोशिश करूँगा, वादा करता हूँ।बहुत धीरे इस तरह की कई बातें हुईं। वह लगातार मेरी एक चूची दबाता और सहलाता रहा था।कुछ देर बाद मैं बोली- अब चलूं.

मेरी आंखें खुली की खुली रह गईं। उसकी चूत पर एक भी बाल नहीं था और जैसे ही मैंने शिवानी की चूत को छुआ.

मैं खुद चली जाऊँगी।मैं उनसे विदा लेकर अपने घर आ गई।तुषार और तन्वी से मिलने के बाद तो मेरी तुषार से चुदवाने के इच्छा बढ़ती ही जा रही थी और मेरे लिए ये एक नया एक्सपीरियंस था.

मेरा नाम आकाश है और मैं चंद्रपुर महाराष्ट्र का रहने वाला हूँ।अन्तर्वासना के सभी पाठकों को मैं बधाई देना चाहता हूँ कि अन्तर्वासना साईट पर आज नौ हजार से भी ज्यादा हिन्दी सेक्स कहानियाँ हो गई हैं।यहाँ हिंदी सेक्स कहानी भेजने वाले लेख़क और लेखिकाओं का धन्यवाद. क्योंकि दोनों फैमिली के बीच फिर से झगड़ा हो जाएगा।मैं- चाची मुझे माफ़ कर दीजिए.

हिंदी मै सेक्स ब्लू फिल्म जिससे शालू के जिस्म में थरथराहट हो रही थी और सिसकारियाँ निकल रही थीं- आह उई.

लड़का कैसे मारे

हिंदी में बीएफ नंगी: मेरे से लिखने में कुछ भूल हुई हो तो माफ करना और मेरी कहानी कैसी लगी, मुझे जरूर मेल करना।[emailprotected].माया अपनी भाभी के गले से लगकर रोते हुए बोली- भाभी ये लड़का मुझे अच्छा नहीं लगा.