इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स

Image source,बफ सेक्सी मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

महाभारत कथा मराठी: इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स, पता नहीं तेरी पत्नी झेल भी सकेगी या नहीं।वैसे मैं भी बहुत ही सेक्सी हूँ।कहानी अब से दो साल पहले की है तब मैं 22 साल का था।ग्रेजुएशन के बाद मेरी नौकरी भी लग गई और मैं कमाने लगा।मेरे घर वालों ने मेरी शादी की बातचीत शुरू कर दी।मेरा मन चुदाई करने को बहुत करता है.

सेक्सी चित्र दिखाइए

जिससे उसके होंठ लाल हो गए।होंठ छूटते ही माया बोली- सच राहुल तुम्हारी यही अदा मुझे तुम्हारा दीवाना बनने में मजबूर कर देती है. मारवाड़ी सेकमगर ऐसा क्यों?अनुजा- अरे पगली तेरे सर ने इनको दबा-दबा कर इनका रस चूसा है। वे कहते थे कि आम का स्वाद आता है।दीपाली खिलखिला कर हँसने लगती है।अनुजा- अब हँसना बंद कर और निकाल अपने कपड़े।दीपाली ने पहले अपनी टी-शर्ट निकाली तब सफेद ब्रा में से उसके नुकीले मम्मे ब्रा को फाड़कर बाहर आने को बेताब दिखने लगे।विकास खिड़की पर खड़ा ये नजारा देख रहा था।अनुजा- वाउ यार.

जब भी मैं गोआ जाती हूँ, मैं जेनेलिया से ज़रूर मिलती हूँ और हम एक दूसरी के नंगे और सेक्सी बदन से खेलते हुए लेस्बीयन चुदाई ज़रूर करती हैं. इंडियन लाईव्ह सेक्ससर्वप्रथम आप सभी को मेरी ओर से प्यार भरा नमस्कार!मेरा नाम आर्यन है, मेरी उम्र 23 वर्ष है, दिल्ली का रहने वाला हूँ, मैं इंजीनियरिंग कर रहा हूँ।अन्तर्वासना पर यह मेरी पहली कहानी है, अगर कोई गलती हो तो मैं क्षमा चाहता हूँ।वैसे मुझे अन्तर्वासना की कहानियाँ बहुत पसंद है और उसी से मुझे लगा कि मुझे भी अपनी कहानी आप सबको सुनानी चाहिए।मेरा लंड 6.

तो मैंने लंड बाहर निकाल लिया और उसके मम्मों पर माल पोत दिया।चुदाई के बाद हम दोनों ही थक गए थे करीब 15 मिनट हम वैसे ही लेटे रहे।फिर उसने मुझे बताया- जब से मुझको बेटी हुई है.इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स: मैं चूत और जोर से चाटने लगा। वो और जोर से चिल्लाने लगी और मेरे सिर को अपनी चूत में दबाने लगी।थोड़ी देर में ही वो ढीली पड़ गई और उसकी चूत में से पानी निकलने लगा।मैं सारा माल चाट गया।वो बोली- अब मुझे पेशाब लगी है।मैंने कहा- जरा रूको.

इतने भावुक मत हो आप… अच्छा नहीं जाती बस… सुधीर खुश हो गया और उसने दीपाली के होंठों पर अपने होंठ रख दिए.जैसे ही फिल्म शुरू हुई लड़का-लड़की एक-दूसरे को चूमने लगे और मामी गौर से देखने लगीं।कुछ ही देर में दोनों ने कपड़े उतारना शुरू कर दिए और मामी ने कहा- मुझे शर्म आ रही है.

नंगी लड़कियों का फोटो - इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स

Malkin ke Sath Naukrani ko bhi Choda-3मानसी ने लंड देख कर कहा- यह बहुत अच्छा है कितने इंच का होगा?मैंने कहा- तुम्हीं बताओ.मेरा एक बेटा भी है, जिसकी उम्र डेढ़ साल है।मैं अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ। मैं सभी अन्तर्वासना के पाठकों का धन्यवाद करता चाहता हूँ।मैं पहली बार कहानी लिख रहा हूँ मुझसे यदि कोई भूल रह जाए तो… मैं क्षमा चाहता हूँ।मेरा कद 5.

मगर उनको देख कर मेरी हालत पतली हो गई।दयाल का लौड़ा कोई 8 इन्च का होगा पापा के लंड से मिलता-जुलता, गुप्ता जी का लंड एकदम काला.इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स जो मुझे देखते ही नमस्कार करने लगता है और एक तुम हो जो हमेशा मेरे राजाबाबू को दबाते और मुझसे छिपाते रहते हो।मैंने बोला- अरे ऐसा नहीं है.

तो पूरी कर देना।मैंने ‘ओके’ बोल कर फोन काट दिया और मन ही मन खुश हो गया।अब आगे मैंने सोचा कि मुझे कुछ मालूम ही नहीं है.

मेन टू मेन सेक्स?

इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स !मामी गालियाँ देती रहीं और मैं चुपचाप आकर अपने कमरे में सो गया और सोचने लगा कि किस तरह मैं मामी को चोदूँ।सुबह हो गई और मामा-मामी दोनों ऑफिस चले गए.

लड़की चुदाई पिक्चर?गाव का सेक्स

इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स मुझे यकीन ही न था।फिर मैंने अपने परिवार के साथ डिनर किया और सीधे अपने कमरे में जाकर आने वाले कल का बेसब्री के साथ इंतज़ार करते-करते कब आँख लग गई.

सेक्स स्टडी

आप मुझे एक पाठक के रूप में बहुत अच्छे लगते हैं… ओके!मैंने अपना पता नहीं बताया, सिर्फ़ यही कहा कि मैं गुजरात से हूँ.पता तब चला जब मैं झड़ गया।यह थी मेरी रिश्तों में चुदाई की शुरुआत !चाची अपनी जीभ से मेरा सारा माल चाट गई और हँसते हुए आँख मार कर बोली- अब तो तुझे ऐसी ज़रूरत पड़ती ही रहेगी.

इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स मैंने भी नसीब से समझौता कर लिया नीलम भी इस बात को जान चुकी थी कि उसके और रवि जिस्मानी सम्बन्धों को मैं जान चुका हूँ।.

चोदा चोदी के वीडियो दिखाइए

লোকাল ব্লু ফিল্মशादी के बाद पहली बार शौहर के साथ कहीं बाहर निकल रही थी।अहमदाबाद देखने का भी एक सपना था मैंने उस दिन साड़ी पहनी थी।रास्ते में सिटी बस में काफ़ी भीड़ थी.

’ करने लगी और जैसे ही मैंने पैन्टी में हाथ डाला तो मुझे पता चल गया कि यह साली तो पहले से ही चुदवाने केलिए तैयार है।मैंने धीरे से उसकी पैन्टी भी उतार दी।फिर मैंने उससे कहा- जाओ और जाकर तीन गिलास वाइन लेकर आओ।वो वैसे ही नंगी रसोई में गई और वाइन लेकर आई।एक गिलास मैंने और एक मानसी ने ले लिया।सविता ने पूछा- तीसरा गिलास किसके लिए है?तो मैंने कहा- तुम्हारे लिए है.सच बोल?मैंने ‘हाँ’ कहा।फिर आनन्द बोला- तुझे ये चुदाई सिर्फ़ आज की रात भी चाहिए या बाद में और भी चुदेगी।मैं झट से बोली- मुझे तुम्हारी चुदाई हमेशा चाहिए.

इस वजह से मेरा अपनी क्लास की लड़कियों से दूर रहना ज्यादा उचित था।किसी तरह एक साल बीता और हम सीनियर बन गए और इस बार मुझे एन्टी-रैगिंग का हेड बना दिया गया, जिसका मैंने फ़ायदा भी खूब उठाया।आइये कहानी पर आते हैं।काफी जूनियर्स लड़कियाँ मुझसे मदद मांगने आने लगीं.

मेरे मन ने मुझसे कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है शब्बो ! सब जो बाहर खड़ी हैं, उन सबके पास चूत है, उनमें बहुत सारी या सब वो ज़रूर करती होंगी जो मैंने अभी अभी किया है.

’सच कहूँ दोस्तो, वो इतनी गोरी थी कि जब मैंने उसके मम्मे दबाए तो वो एकदम लाल हो गए।फिर थोड़ा नीचे होकर मैंने उसकी नाभि में जीभ घुमाई तो वो मेरे बालों को पकड़ कर मुझे हटाने लगी।फिर मैं थोड़ा और नीचे हुआ और उसकी दोनों टांगों को खोल कर उसकी चूत पर मैंने अपने होंठ रखे और एक चुम्बन किया।वो बोली- कितना तड़पा रहे हो. फिर उन्होंने मेरे हाथों पर एक चुम्बन कर लिया।मैंने बोला- अब मुझे भी फ़ीस चाहिए।तो बोली- कैसी फ़ीस?मैंने बोला- आपको मसाज देने की.

अँग्रेजो की सेक्सी मैं खुद बता देती हूँ आपको।जब विकास होंठ चूस रहा था उसका सीना दीपाली के मम्मों को दबा रहा था और उसके सीने के बाल दीपाली महसूस कर रही थी उसने मन में सोचा भी कि अगर दीदी मेरे ऊपर हैं तो उनके मम्मों और मेरे मम्मों को आपस में टकराने चाहिए.

সেক্সি ভিডিও চাইয়ে

इंग्लिश बीएफ एचडी सेक्स: मालिक बनने की कोशिश मत करो।मुझे बुरा लगा लेकिन वो ठीक कह रही थी। आफ्टर आल वो शादीशुदा थी।उसने कहा- ज्यादा दिमाग मत चलाओ.मुझे उम्मीद है कि आपको मेरी यह रसीली कहानी पसंद आई होगी।बाकी की चुदाई की घटनाएँ भी आपको अगली कहानियों में मिलेंगी, मुझे लिखें।.