देहाती बीएफ जंगल वाली

Image source,एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो हिंदी एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

ગુજરાતી sexy: देहाती बीएफ जंगल वाली, वो टाइम देख कर बोला- हां नंबर भी मेरे लैंडलाइन का है, जहां तक मुझे याद है इस टाइम में तो मैं दुकान से चला गया था, मेरा बेटा बैठा था.

प्लास्टिक की चूत

क्षिति ने नीचे बैठकर मेरे लंड को शावर के पानी से धोया, फिर किस करते हुए चूसने लगी. चुदाई वाली ब्लू फिल्म दिखाओमैंने भैया को कमरे में अन्दर किया और कमरा बंद करके, उन दोनों गुडलक बोला और नीचे आ गया था.

हम हमारी रासलीला में इतने मगन हो गए कि हमें पता ही नहीं चला कि भैया कब आ गए क्योंकि दरवाजे तो हमने बन्द नहीं किए थे और उन्होंने शायद हमारी ये बात भी सुन ली थी. कामसूत्र बीपीमैं अपने होश संभालते हुए आगे बढ़ा और मैदान से बाहर निकाल कर अपने घर की ओर चल पड़ा.

मैंने उसकी एक चूची को अपने मुँह में ले लिया, वो सिसकारियां भर रही थी.देहाती बीएफ जंगल वाली: जब मैंने मॉम को देखा तो मॉम उठ कर चलने की कोशिश कर रही थीं पर वे अच्छे से चल नहीं पा रही थीं.

वो भी गांड उचकाती हुई बोली- मर गए मेरी चूत का भंग भोसड़ा बनाने वाले … साले तू बस अपनी बहन की चुत चोद … ज्यादा चुदुर चुदुर न कर!मैं भी उसको ताबड़तोड़ चोदने लगा और 15 मिनट के बाद झड़ गया.इस सेक्स कहानी में आपको जानकारी मिलेगी कि कैसे मैंने अपनी ममेरी बहन की चूत चुदाई की.

डब्ल्यू डब्ल्यू एक्स एक्स फिल्म - देहाती बीएफ जंगल वाली

कुछ ही पलों में मैंने पूर्णिमा जी के काले भोसड़े को अपने सफेद रस से भर दिया.मैंने उसकी चूत से मुँह हटा कर उसकी तरफ देखा तो उसकी आंखें वासना से लाल हो रखी थीं और वो मुझे प्यासी नजरों से देख रही थी.

एक दिन वह मेरे भाई के जन्मदिन पर मेरे घर आई थीं, तब मैंने उनको ध्यान से देखा था.देहाती बीएफ जंगल वाली मैंने उनके कमीज के ऊपर से ही उनके बूब्स दबाने शुरू कर दिए और उनको किस करने लगा.

उसकी चुत की फांकों को मैंने लंड के सुपारे से ही खोला और सुपारा चुत में फंसा दिया.

हिंदी सेक्सी मूव्हीज?

देहाती बीएफ जंगल वाली आपा ने मुझे देखा तो मुझे देखते ही वो जोर जोर से रोने लगी क्यूंकि मेरे मुंह से खून निकल रहा था.

पलंग तोड़ चुदाई?इंग्लिश सेक्सी नंगी सीन

देहाती बीएफ जंगल वाली जाते जाते दोनों कह रहे थे कि दोबारा कब मिलेंगे?मैंने उनसे जान छुड़ाने के लिए कह दिया- बाद में बात करते है … ठीक है अब जाओ.

देसी ब्लू फिल्म गांव की

वो जीभ से चटखारे लेता हुआ बोला- वाह क्या माल है बे तेरा … इतना स्वादिष्ट.तुम्हें अगर सेक्स करना ही था तो कोई गर्लफ्रेंड बना लेते!मैंने कहा- आपा, मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और मुझसे कोई लड़की पटती भी नहीं है.

देहाती बीएफ जंगल वाली मॉम ने फूड क्लास वाली लाल लिपिस्टिक लगाई हुई थी जिससे उनके होंठों का रस और भी स्वादिष्ट लग रहा था.

राजस्थानी चुदाई फिल्म

জঙ্গল সেক্সतभी वो वापस बाथरूम की तरफ आयी और वो बिना दरवाजा खटखटाए बाथरूम में घुस आई.

तभी मॉम ने धीमी आवाज़ में कहा- ये बैगन कहां से आया और घुसाया किस ने!मगर मॉम ने उस बैगन को अपनी चूत से नहीं निकाला और वैसे ही उठकर बाथरूम चली गईं.गुलाब के फूलों की पंखुड़ियों को बेड के चारों ओर बड़े ही खास अंदाज से लगाया गया था.

मैंने कहा- क्यों … चुत में उंगली क्यों नहीं करती हो?वो बोली- एक बार हाथ फेरा था तो इतनी आग लग गई थी कि मन हो रहा था कि सड़क चलते किसी भी आदमी से चुद जाऊं.

मैंने पूछा- लॉक डाउन का भैया पर क्या असर हुआ?भाबी बोलीं- उनका तो पता नहीं, मुझ पर तो बहुत असर हुआ है.

ये सुनकर अय्यर ने लंड को हाथ में लेकर उसे बबीता की तरफ करके बोला- हां मेरी लंड को तेरी चुत की बहुत भूख लगी है. वो अपनी जुबान से मेरी चुत को किसी कुत्ते की तरह नीचे से ऊपर कर-कर के चाटने लगा.

गन्दा सेक्स साथ ही साथ चुदाई के वक़्त अम्मी कामुक भाषा बोलती थीं, मस्त आहें भरती थीं और वासना से भरी हुई सिसकारियां लेती थीं.

ગુજરાતી ચૌદા ચૌદી

देहाती बीएफ जंगल वाली: मैंने राजन को अपने लंड पर दबाये रखा और सारा रस उसकी गांड में भर दिया.अगले एक घंटे में मैंने अपनी बहन की चूत की दो बार चुदाई की और दोनों बार उसकी चूत में ही रस छोड़ा.