बीएफ इंजेक्शन

Image source,বাংলা ব্লু ফিল্ম ওপেন

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ चुदाई वाली कहानी: बीएफ इंजेक्शन, वो कराहते हुए बोली- भैया अब मत घुसाओ … नहीं तो मेरी गांड ही फट जाएगी.

रांची सेक्सी

मैं अपनी बहन श्वेता से बोला- बेटू तुम्हारी चूत तो बहुत रसीली हो गयी है. खुला खुली सेक्समैं जोर से उसे चोदने लगा और वो फिर से कराहने लगी मगर इस बार साथ में मजे के भाव भी थे- आईई … आह्हह … ओह्ह … आईस्स … ऊह्ह … याह … विराट … ओह्ह … कमॉन!उसे चोदते हुए मैं उसके बूब्स को भी मसल रहा था और बीच बीच में चूचियों को पी भी रहा था.

सेक्स चैट में हम दोनों रोमांस से लेकर लंड चुसाई, चुत चुसाई, गांड मारना, चुत में लंड पेलना ऐसी बहुत सारी बातें करने लगे थे. राजस्थानीxnxxमेरे लिये यह अच्छा मौका था उसको शीशे में उतारने का लेकिन जगह की दिक्कत थी.

मैंने अपने पीछे सुना है कि मेरे मोहल्ले के लड़के कभी कभी कह देते थे कि भाभी जी बड़ा टंच माल हैं.बीएफ इंजेक्शन: मैं देखता रहा, चाची को शायद अहसास हो गया था कि मैं उनको देख रहा हूँ.

इधर मेरी और प्रेरणा की चुदाई देखकर उत्तेजित हुई भाभी ने भी अपने सारे कपड़े उतार दिए और एक दम से नंगी हो गई और उन्होंने आव देखा न ताव और प्रेरणा की चूत से मेरा लंड निकाल कर मुंह में लेकर चूसने लगी.अगले दिन वो फिर से रोज़ी मुझे गेट पर खड़ी हुई मिली और बोली- अंकल आपने पैसे नहीं लिये चॉकलेट के लिये? ये लीजिये कल के पैसे.

राजस्थानी लड़कियों की चुदाई - बीएफ इंजेक्शन

मैंने उनके एक पैर को अपने कंधे पर रख दिया, जिससे भाभी की चूत थोड़ी ज्यादा खुल कर मेरे मुँह के एकदम सामने आ गई.मेरे दोस्त की अम्मी की चुत का रस मेरे पूरे मुँह पर लगा पड़ा था और मेरी आंखें वासना से लाल हो गई थीं.

वो तुरंत उठकर जाने लगी, तो मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और खींच कर उसे अपनी गोद में बैठा लिया.बीएफ इंजेक्शन फिर उसने मुझे बाहर मिलने बुलाया तो …नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम दीप है, मैं 31 साल का हूँ.

जब मैं सुरेखा के घर पहुंचा, तब सुरेखा की तेवर कुछ अच्छे नहीं लग रहे थे.

औरत की चूत की चुदाई?

बीएफ इंजेक्शन ऊपर से उसकी चूत का गर्म गर्म रस मेरे लंड के आनंद को और ज्यादा बढ़ा रहा था.

हिन्दी सेकस?अरे बीएफ सेक्स

बीएफ इंजेक्शन ऐसा मैंने मौसा जी को बार बार समझाया तब जाके उनका रोना रुका और वो कुछ संयत हुए.

एक्स एक्स एक्स ब्लू फिल्म दिखाएं

मैंने उन्हें मैक्सी उतारने को कहा, तो उन्होंने बिना कुछ कहे एक पल में अपनी मैक्सी उतार कर साइड में रख दी.अजय बोला- यार उससे बात कर, किसी तरह से उसको मना और बता कि मैं उसको कितना पसंद करता हूं.

बीएफ इंजेक्शन मेरी गर्लफ्रेंड बोली- अभी तो कॉफ़ी पी थी … फिर आइसक्रीम?मैंने कहा- कुछ नहीं होता.

सनी लियोन वीडियो एचडी

ब्लू फिल्म दिखाएं हिंदी में ब्लू फिल्ममैंने उसकी क्लिटोरिस को जीभ से जैसे ही छुआ तो उसके पूरे शरीर के रोंगटें खड़े हो गए.

मैं भी कभी भाभी की पूरी चूत को अपने मुँह में भर लेता, तो कभी उनकी चूत के दाने को अपने दांतों से काटने लगता.मौसी ने बेटी को तैयार किया और फिर नाश्ता वगैरह करवा कर उसको स्कूल भेज दिया.

मैंने एक पल के लिए दीदी के दूध पर बने उस तिल को देखा, फिर उनको अपने गले से लगा लिया.

उसने मेरे मोबाइल में फोटो देखने के लिए अपना हाथ मेरे कंधे पर रख दिया.

आह्हह … भाभी … मेरा माल अपने मुंह में ही पी लो।उसके कहने पर मैं तेजी से उसके लंड पर मुंह चलाने लगी और उसके लंड को मुंह में अंदर ही अंदर जीभ से सहलाने लगी. फिर पापा ने मम्मी के ब्लाउज को निकाल कर उनके दूधों से खेलना शुरू कर दिया.

ভিডিও সেক্স ভিডিও সেক্স ভিডিও সেক্স उनकी तरफ से कोई भी प्रतिरोध न पाकर मैं उनके मम्मों को भी दबाने लगा.

सेक्सी एचडी ब्लू वीडियो

बीएफ इंजेक्शन: एक दो मिनट के बाद वो थोड़ी नार्मल हो गई, मगर दर्द उठ जाने के कारण उसका जोश शायद ठंडा हो चुका था.अब मैं शांत थी मगर मेरी नजर बार बार अंकित के बदन को ऊपर से नीचे तक देख रही थी.