देसी बीएफ भेजिए

Image source,এক্স ভিডিও এক্স এক্স

तस्वीर का शीर्षक ,

चोदी चोदा पिक्चर बीएफ: देसी बीएफ भेजिए, मगर क्या आपने सोचा कि यदि कोई आपकी पसंदीदा हिरोइऩ किसी दिन आपके सामने ऐसे लिबास में आ जाए, जिसमें से उसका मलाई बदन करीब से निहारा जा सके तो आप पर क्या गुजरेगी.

बिहारी ब्लू पिक्चर सेक्सी वीडियो

वह बोली- तो मैं कब कह रही हूँ कि मैं तुम्हारे ऊपर अहसान कर रही हूँ। मैं अगर पैसे दूंगी तो फायदा भी पूरा उठाऊँगी तुम्हारा. रियल बीएफरात का खाना खाने के बाद मेरी माँ ने सीमा से उनके हाथ में मेंहदी लगाने के लिए कहा.

उसने मेरी पैंटी के ऊपर जहां मेरी फूली हुई जगह के अन्दर चुत थी, वहां अपने होंठों से किस करने लगा और नाक भी रगड़ते हुए बोला- बहुत सेक्सी खुशबू है तुम्हारे नीचे की!उसके बाद अपने हाथ से मेरी जहां चुत थी, उस जगह उंगलियों और हथेली से रगड़ने लगा, वो बोला- बंध्या, तेरे जितनी फूली हुई चुत तो मैंने ब्लू फिल्म के वीडियो में भी लड़कियों की नहीं देखी. राजस्थानी ट्रिपल एक्स व्हिडीओमैं पाठकों की इच्छा अनुसार आज जो घटना बताने जा रही हूँ वो मेरी और मेरे बुआ जी के लड़के संजय की है। संजय से मेरे सेक्स की कहानीबुआ जी के लड़के के लण्ड की भूखआप पढ़ चुके हैं.

तो तुमने कहा था कि मैंने कब मना किया तुम्हें, इसका मतलब क्या निकालूं, क्या मेरा चान्स है?मैं मुस्कुराने लगी तो वो और बैचन हो गया और बोला- प्लीज बोलो न कुछ तो?मैं बोली- हो भी सकता है और नहीं भी हो सकता।उसने बोला- चलो मैं ट्राई कर लेता हूँ.देसी बीएफ भेजिए: वैसे तो मेरी एक कहानी यहाँ बहुत पहले भी प्रकाशित हो चुकी है उसका नामफुफेरी भाभी की चुदाईहै.

और रात का इंतज़ार करने लगी।रात को मैं खाना खाकर अपने रूम में पापा के आने का इन्तजार करने लगी.दोनों स्तनों को अच्छे से मसलने के बाद मैं अपने अंगूठे और उसके पास वाली उंगली को मुँह में डाल कर अच्छे से गीला करके अपने निप्पल्स पर रगड़ती.

बीएफ फिल्म हिंदी बीएफ - देसी बीएफ भेजिए

मैंने रिया से पूछा- कैसा लगा?रिया ने इतना ही कहा- मादरचोद बहुत बड़े लंड वाले थे और बहुत देर तक चोदा … साली गोली का असर भी खत्म हो गया था.इसके बाद उसने तुरंत मेरी योनि से अपने मुँह को चिपका लिया और जुबान को मेरी योनि की दरार में ऊपर नीचे कर चाटने लगा.

तभी एक ने उसे पकड़ कर दरी पर गिरा दिया और ज़बरदस्ती उसकी पैन्ट खोलने लगा.देसी बीएफ भेजिए नानी से मैं काफी समय के बाद मिला था, तो बातों में वक्त का पता ही नहीं चला और रात हो गई.

जब भी वह मुझसे मिलती थी मेरे साथ को पाकर मुझमें पूरी तरह खो जाती थी.

हिंदी में बफ ओपन?

देसी बीएफ भेजिए मैं उसके बताये हुए पते पे पहुंचा, तो एक बहुत ही सुन्दर सी स्त्री ने दरवाजा खोला.

बंगाली एक्स एक्स एक्स बीपी?गुजराती में बीपी सेक्सी

देसी बीएफ भेजिए मामी जी और मैं वासना के सागर में इस कदर डूबे हुए थे कि हम को अंदाज़ा तक भी नहीं था कि शावर का पानी बंद हो गया था.

हिंदी बीएफ वीडियो देवर भाभी

एक बज चुका था और मैं ज्यादा देर नहीं करना चाहती थी तो खुद ही आगे बढ़ गयी.नवीन ने मेरा हाथ अपने हाथ से सहलाते हुए कहा- तेरे हाथ तो बिल्कुल लड़कियों जैसे हैं.

देसी बीएफ भेजिए उसने मुझसे अगले दिन पहुंचने के लिए बोल दिया।अगले दिन मैं शाम 5 बजे उनके यहाँ पहुंच गया, घर दिखने में बहुत अच्छा था। दरवाज़े पर पहुंच कर मैंने डोर बेल बजाई और कुछ देर में दरवाजा खुला.

मराठी बीएफ सेक्सी हिंदी

करीना कपूर का सेक्सी गानालगभग एक घंटे बाद मैंने उसको अपने गले लगाया और उसको गोद में उठा कर फिर से बेडरूम में ले गया.

अब तक भाभी तड़फ उठी थीं- धीरू, अब लंड मेरी चुत में लंड कर दो … आआहह उईईईई … शीई …भैया ने भी भाभी को वहीं जमीन पर पटका और अपना लंड दो तीन बार चुत पर रगड़ कर एक ही झटके में अन्दर कर दिया.जब दूसरी बार मुझे महसूस हुआ कि अब मेरा पानी निकलने ही वाला है तो मैंने जीजा की तरफ अपने होंठों को बढ़ा दिया.

मैंने उसे फिर अंग्रेजी में लिखा कि हम दोस्त ही रहेंगे लेकिन मेरे लिए अपने आप को उसके सामने कण्ट्रोल करना बहुत मुश्किल होगा.

तू मौका मिलने पर यह सब अभी किया कर … लड़कों या मर्दों को ये सब करने का मौका दिया कर … तभी तुझे असली मजा मिलेगा.

मैंने उसके कान के ऊपर होंठों को लगा के उसे थेंक्स कहा इस हसींन सेक्स के लिए. इसके बाद उसने तुरंत मेरी योनि से अपने मुँह को चिपका लिया और जुबान को मेरी योनि की दरार में ऊपर नीचे कर चाटने लगा.

सेक्सी बिहार सेक्सी बीएफ अचानक 9 इंच लंबे और खूंटे जैसे मोटे लंड को चूत में डालने से उसे हिचकिचाहट हो रही थी.

एक्स बीएफ एक्स एक्स एक्स बीएफ

देसी बीएफ भेजिए: जाते टाइम उसने मुझे किस दिया और कहा कि मैं तुम्हें जल्दी ही फिर बुलाऊंगी.उसने अपनी चूत पर कोई महक लगाई हुई थी जिससे उसकी चूत को चूसने में मुझे मीठा सा स्वाद मिल रहा था.