इंग्लिश फिल्म बीएफ में

Image source,xxxxx सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्रिटेन बीएफ: इंग्लिश फिल्म बीएफ में, मैंने भी उसके कूल्हों को जोर से पकड़ कर एक तेज झटका मारा और मेरा पूरा लंड उसकी लपलपाती चूत के अन्दर चला गया।हम दोनों ने मिशनरी पोजीशन में लगभग दस मिनट तक चुदाई की। वो चुदाई से मस्त हो गई थी और इस बात को लगातार कह रही थी- ओह्ह.

छोटी सी लड़की के सेक्सी

4’तो वो मना करने लगी।तब मैंने उसके सामने जा कर अपने हाथ उसकी गर्दन के पीछे पकड़ लिए और चुम्बन करने लगा और दूसरे हाथ से उसकी गर्दन सहलाने लगा।वो विरोध कर रही थी तभी मैंने अपने होंठ उसके होंठों से लगा लिए और चूसने लगा।उसका विरोध झूठा लग रहा था. जानवर वाला सेक्सी वीडियो फुल एचडीमैंने उसे बातों में लगाया और एक हाथ से उसके मम्मों को सहलाने लगा। वो फिर मस्त होने लगी और इतने में एक और झटका दिया तो लंड दो इन्च अन्दर हो गया।वो रो दी.

मेरे पास और कोई चारा भी नहीं था।वो बोले- अपने कपड़े निकाल दो।मैंने अपनी टी-शर्ट निकाल दी और फिर जीन्स भी निकाल दी। अब मैं उनके सामने सिर्फ ब्रा-पैन्टी में थी. सेक्सी वीडियो भाभी को चोदने वालीतो वो बोली- इतना भी क्या बेसबर हो रहे हो?तो मैंने कहा- तेरी जवानी को चखने में मुझसे कंट्रोल नहीं हो रहा बेबी.

अब तो दीपाली भी आ गई है आज साली की चूत का मज़ा ले ही लूँ।दीपक जाने लगा तो प्रिया के पापा यानि दीपक के चाचा उसे दिखाई दे गए और वो वहीं रुक गया।दीपक- अरे अंकल आप कहाँ से आ रहे हो?अंकल- तेरा कोई पता ठिकाना भी है क्या.इंग्लिश फिल्म बीएफ में: ये तो अपनी माँ से भी ज्यादा चालाक लड़की है।फिर हमने एक साथ बैठकर चाय पी। इस बीच रूचि बार-बार मुझे ही घूरते हुए हँसे जा रही थी.

अब जब भी मौका मिलता हम दोनों नए-नए स्टाइल में चुदाई का खेल खेलते।वो एक बार गलती से प्रेगनेन्ट भी हो गई थी। उस गलती के अनुभव के बाद तो मैंने उसको और कईयों को संभल कर चोदा।अच्छा दोस्तों.और अब आपको मेरे जीवन में कभी कोई शिकायत नहीं मिलेगी…मैंने भावनाओं में बह कर ये भी कह दिया कि मैं वो सब करूँगी.

सेक्सी फोटो लड़की फोटो - इंग्लिश फिल्म बीएफ में

क्योंकि उन्हें कोई संतान नहीं है और मैं सोचता था कि वो आकर अच्छा महससू नहीं करेगी।लेकिन इस बार बुलाने का मकसद मेरा कुछ और था।मेरी पत्नी ने कहा- आप खुद ही जाकर बोल देना.वो अचानक अकड़ गई और झड़ गई, उसके गर्म रस से मैं भी चरमोत्कर्ष को प्राप्त हो गया, वो भी जन्नत का मजा ले रही थी।फिर मैंने अलग होकर.

वो दिखने में किसी परी से कम नहीं लगती थी।कोमल और मैं एक ही स्टेडियम में आते थे, कोमल एथलेटिक्स के लिए आती थी और मैं बॉडी फिट रखने के लिए जाता था।ऐसे ही देखते-देखते हम दोनों की नज़रें मिल गईं और एक दिन मैंने उससे उसका नाम पूछा.इंग्लिश फिल्म बीएफ में और आप इसी मेल आईडी के माध्यम से फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं। अगले भाग तक के लिए सभी चूत वालियों और सभी लौड़े वालों को मेरा चिपचिपा नमस्कार।मेरी चुदाई की अभीप्सा की यह मदमस्त कहानी जारी रहेगी।[emailprotected].

जो कुछ ज्यादा ही फूली हुई थी। तब अमन और उसकी गैंग नीचे खड़ी थी। राज ने शायद नीचे से मेरी टाँगों और पैन्टी के दर्शन कर लिए थे।मेरी टाँगों पर कुछ ज्यादा बाल हैं.

बुड्ढे सेक्सी वीडियो?

इंग्लिश फिल्म बीएफ में वो थकने लगी थी।उसकी आवाज धीमी पड़ने लगी और वो करहाने लगी।वो सिसकारियां निकाल रही थी जो कि मुझे और ज्यादा जोश दे रही थीं।मैं और जोर से धक्के लगाने लगा और उसने अचानक से शरीर को अकड़ लिया और मुझे जोर से पकड़ लिया।वो फिर से झड़ने वाली थी, वो चिल्लाई और बोली- बस राज़… बस… बस.

वाला सेक्सी व्हिडीओ?देसी बीएफ आवाज वाली

इंग्लिश फिल्म बीएफ में न कि गुदा की ओर) एक स्पंजी क्षेत्र पाया जाता है। यह लगभग मुँह के ऊपरी हिस्से की तरह होता है। जब इसे जीभ से छुआ जाता है.

सास और दामाद की सेक्सी पिक्चर

आह्ह…मैं उसे अपने पास खींच कर बेइन्तहा चूमने लगा। फिर धीरे से उसके ब्लाउज के हुक खोल दिए।अगले ही क्षण उसके गुलाबी ब्रा में छिपे हुए मस्त गोरे और भरे-पूरे मम्मे.उनकी फूली हुई चूत देख कर मैं तो हैरान हो गया।क्योंकि उनकी चूत काफी बड़े आकार की थी। मैंने कई लड़कियों और औरतों की चुदाई की है लेकिन इतनी बड़ी चूत मैंने अपनी जिन्दगी में पहली बार देखी थी।उनकी किंग साइज़ चूत पर एक भी बाल नहीं थे.

इंग्लिश फिल्म बीएफ में मेरा लवड़ा तो उन दोनों को देख कर ही 6 इंच का हो कर खड़ा हो गया था।उन दोनों ने भी मुझे देखा और हँसने लगीं।तभी एक बाइक वाला उन दोनों के बाजू से एकदम तेजी से निकला.

आदिवासी लड़कियों की सेक्सी फिल्म

चूत में लंड की सेक्सी वीडियोजिससे माया को अपनी चूत में तो राहत सी मिल गई किन्तु उसकी गाण्ड में अब खुजली बढ़ चुकी थी।उसकी गाण्ड की गर्मी का साफ़ पता चल रहा था क्योंकि बर्फ का टुकड़ा लगभग एक मिनट में ही पिघल कर आधा रह गया था।तो मैंने भी वक़्त की नज़ाकत को समझते हुए सोचा.

बड़ा मजा आया।कुछ देर लण्ड चूसने के बाद भाभी जी ने मेरी गोटियों को चूसना शुरू कर दिया। मेरी तो मानो लाटरी निकल आई थी.मेरी गाण्ड में पेल दिया…मैं तो चीख पड़ी और रोने लग गई।लेकिन वो ना माना और मेरी गाण्ड को भी चोदने लगा और मेरी गाण्ड को भी फाड़ दिया।आधा घंटा मेरी गाण्ड को चोदने के बाद उसका पानी निकल गया और मैं भी अपनी चूत में ऊँगली मार रही थी तो मेरा पानी भी निकल गया।एक बार फिर हम दोनों थक कर बिस्तर पर गिर गए।थोड़ी देर लेटने के बाद फजर का वक्त हो गया और आख़िर वो सेक्सी रात जो नफ़रत ओर ब्लॅकमेलिंग से शुरू हुई.

उसकी नाभि को अपने लबों में भर कर चाटने लगा और उसके मस्त चूतड़ों और जाँघों को अपने हाथों से सहलाने लगा।वो बहुत ही गर्म हो चुकी थी.

थोड़ी देर बाद हमने कुछ अलग-अलग तरीकों से भी चुदाई की।मुझे बहुत मज़ा आ रहा था।मैंने इससे पहले किसी लड़की को चुदाई का इतना आनन्द लेते हुए नहीं देखा था और साथ ही साथ उसके चेहरे पर ख़ुशी साफ़ दिखाई दे रही थी।थोड़ी देर में दीपिका का काम उठ गया.

अब मैं अपनी कहानी को आगे बढ़ाता हूँ।नीता के साथ मेरा पहली चुदाई अचानक ही हुई थी और यह मेरा पहला सेक्स का अनुभव भी था। अब तक वो मुझसे सिर्फ़ मज़ाक तक ही सीमित थी. तुम तो मुझे अभी कुछ देर पहले भगा रही थीं और फिर अब अचानक से ऐसा क्या हो गया?तो उसने मुझे हैरानी में डाल दिया.

बीपी सेक्सी भेजें रजनीश…उसने रजनीश के लंड मुँह में ले लिया, वो लंड को पागलों की तरह चूस रही थी।रजनीश अब सातवें आसमान पर था, उसने पूछा- विभा, तुम राजन का लंड चूसती हो क्या?विभा बोली- कभी नहीं।यह सच भी था, विभा ने कभी मेरा लंड नहीं चूसा था।रजनीश बोला- क्या मस्त चूसती है तू.

फुल सेक्सी पिक

इंग्लिश फिल्म बीएफ में: मेरी माँ आने वाली है।भिखारी ने इतना सुनते ही लौड़ा चूत में पेल दिया और ठोकने लगा।उसने दीपाली की कमर पकड़ ली और रफ़्तार से लौड़ा अन्दर-बाहर करने लगा।दीपाली- आआ आआ आईईइ आराम से.जिससे माया की आँखें बाहर की ओर आने लगीं और देखते ही देखते मैंने अपना सारा माल उसके गले के नीचे उतार दिया।माल निकल जाने के बाद मुझे कुछ होश आया तो मैंने अपनी पकड़ ढीली की.