सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू

Image source,सेक्सी पिक्चर हिंदी में चलने वाला

तस्वीर का शीर्षक ,

चूत में लंड की चुदाई: सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू, [emailprotected]मेरी चुत स्टोरी का अगला भाग:बॉस के बिज़नेस पार्टनर से चुद गई- 2.

गोंडवाना सेक्सी

आज तक जिस मजे के लिए मेरी जवानी तड़प रही थी, वो मजा मुझे मिल रहा था और मैं आंख बंद करके उस मजे का पूरा मजा ले रही थी. बाप बेटी की ब्लू सेक्सीअगली कहानी में मैं बताऊंगा कि उस दिन दीदी और माँ क्या बातें कर रहे थे और उसका मुझको कैसे फायदा हुआ।तो दोस्तो, अभी के लिए आपके अभि की तरफ से अलविदा।मेरी ईमेल आईडी है-[emailprotected].

इसी स्थिति में बलविंदर अंकल ने अलीमा की आंखों में देखा, तो उसकी आंखों से आंसू आ रहे थे. सेक्सी फिल्म भोजपुरी में हिंदीबलविंदर ने कहा- कुछ दिन रुक जाओ … मैं तुम्हें चुदाई के हर खेल में पारंगत कर दूंगा.

कमरे में आकर मैं अपने कपड़े पहनने लगा।मैडम ने मुझे कपड़े पहनते देखा तो वो उठकर मेरे लिए संतरे का रस ले आई।मैंने रस पिया और मैडम से विदा ली।मैडम बोली- तुझे हफ्ते में कम से कम एक बार मेरी चुदाई करनी पड़ेगी।मैंने मैडम को ओके बोला.सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू: चूत और गांड का तो मुझे पता ही नहीं चल रहा था कि क्या हाल हो गया है.

जैसे ही रूम का गेट बंद किया, मैंने भाभी को जोर से अपनी बांहों में भर लिया और प्रिया भाभी ने भी मुझे ऐसे बांहों में भरा जैसे वो सालों से प्यासी हों.आप फालतू का गुस्सा हो रही थीं।दीदी ने कहा- मैंने भी कहा था भोसड़ी के … मैंने भी कहा था कि धीरे से डाल … मगर तू साला कुत्ता मुझे रंडी समझ कर घुसा रहा था.

महात्मा की सेक्सी पिक्चर - सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू

मेरी पढ़ाई हो चुकी थी, अब जॉब ढूंढना था तो मैं वापस लौटा और अपने रूम पर आ गया.तुम कौन हो?मैंने कहा- खुशबू ने मुझे ही आपसे डील करने के लिए कहा था.

तैराकी और साइकिलिंग के अलावा जिम करने का शौक जिस वजह से मैं काफी तगड़ी बॉडी का मालिक हूँ.सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू सेक्सी चुत की कहानी के पिछले भागप्यासी चूत वाली गदरायी लड़की को पाने की चाहतमें आपने पढ़ा किमैं एक लड़की की मदद कर रहा था और मन में यह लालसा भी घर कर गयी थी कि इसकी चूत मिल जाए.

मैं भी दी की जांघों पर हाथ फेरने लगा।मैंने जांघ सहलाते हुए दी की ड्रेस जांघों पर से थोड़ी और ऊपर कर दी.

पाकिस्तानी सेक्सी वीडियो सेक्सी?

सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू इस पर अलीमा बोली- मुझे नहीं पता था कि चुदाई में इतना मजा आता है … अगर पता होता तो आपको इतनी मेहनत ना करनी पड़ती.

चोरी चोरी वीडियो सेक्सी?चुत चुताई

सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू सेक्सी चाची की गरम कहानी में पढ़ें कि मेरी किरायेदार आंटी ने मुझे बाथरूम में मुठ मारते हुए देख लिया.

छोटे लड़कियों का सेक्सी वीडियो

वो गपागप गपागप चूसने लगी।मैंने बुआ की चूत में उंगली घुसा दी और अंदर-बाहर करने लगा।कुछ देर में ही हम दोनों गर्म हो गए.इतने में ही मैंने मुंह खोल दिया और राहुल का लंड मेरे मुंह में चला गया.

सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू रो रही थी क्या?मैं बोला- अरे भाभी, अब जमाना बदल गया है, जरूरी नहीं कि लड़की की आंखें लाल हो रही हों तो वो रो रही हो.

उड़ीसा में सेक्सी

सेक्सी वीडियो एचडी सेक्सी फिल्मकभी सोचा भी नहीं था कि कोई ऐसा भी मिलेगा; एक अनजान लड़की तीन दिन पहले दिल्ली एअरपोर्ट पर मिली और इन तीन दिनों में इतना सब घट गया कि वो मेरे लिए अपने हाथों से खाना बना कर मेरे सामने बिस्तर पर बैठ कर साथ में बेतकल्लुफी से खा रही थी और इतने अपनेपन से बात कर रही थी जैसे वर्षों की पहचान हो.

भाभी की ब्रा पैंटी देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया और मैं उनकी पैंटी लंड से लपेड़ कर लंड हिलाने लगा.अब मैं कल्पना की सहेली साक्षी के बारे में सोचने लगा कि कैसे उसकी हेल्प करूं.

हाय … क्या कातिल मुस्कान थी … कसम से हेमा चाची के कामुक चेहरे को चाटने और उनके रसीले होंठों को चूसने का मन कर रहा था.

मुझे नहीं पता था कि एक लड़की के लंड को हाथ में लेने से आकार में बढ़ोतरी हो जाती है.

वहां की अमीर घराने की औरतें अपनी फंतासी और कामेच्छाओँ की पूर्ति अथवा अय्याशी के लिये जिगोलो मर्दों को गुप्त रूप से खरीदती हैं. पुरुष मित्र तो जानते ही हैं कि नहाते समय भी अगर लंड को मसल मसलकर साफ करो तो लंड खड़ा हो ही जाता है.

सेक्सी नंगी रंडी मगर चुदाई की उत्तेजना इतनी ज्यादा थी कि मैंने इस पर ध्यान ही नहीं दिया और तेज तेज उसकी चुदाई करनी शुरू कर दी.

सेक्सी कहानी सुनाई

सेक्सी बीएफ नंगी ब्लू: भाभी भी अपनी गांड उठा कर पूरा मज़ा ले रही थी। भाभी के होंठ चूसने पर तो मुझे और ज्यादा नशा हो रहा था और मैं जोर जोर से चोदने लगा.मैं उसे चूमते हुए उसके गले पर किस करने लगा, फिर गले से धीरे धीरे नीचे आकर उसकी नाइटी को उतार कर उसे देखने लगा.