बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई

Image source,हिंदी मुस्लिम बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

नयनतारा सेक्सी: बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई, उसे पता ही नहीं चल पाया था शायद ! भीड़ के कारण शायद !करीब आधे घंटे यही घटनाक्रम जारी रहा। अजीब पहेली होती जा रही थी ये नेहा, कुछ समझ में नहीं आ रहा थी चाहती क्या है?फिर मैंने यही सिलसिला जारी रखा… नितम्ब, चूत और स्तनों को किसी भी ढंग से छू लेता। पानी के अंदर लावा जल रहा था….

पाकिस्तानी बीएफ फुल एचडी

फिर उसका कांपता हुआ हाथ मेरे मम्मे की तरफ बढ़ा और एक ऊँगली से उसने आईसक्रीम उठाई और फिर मेरे मुँह में डाल दी। मैंने उसकी ऊँगली अपने दांतों के नीचे दबा ली और अपनी जुबान से चाटने लगी।उसने खींच कर अपनी ऊँगली बाहर निकल ली तो मैंने कहा- क्यों देवर जी दर्द तो नहीं हुआ. सट्टा किंग बीएफजब मैंने देखा कि वो अब खूब मजे लेने लगी है तो मैंने उसे डौगी के पोज़ में उल्टा कर दिया और फिर चोदता गया…करीब ३० मिनट बाद वो बोली, देव अब मैं नहीं रोक सकती, मैं झड़ने वाली हूँ।”यह सुन के मैंने जोर जोर से धक्के लगाना चालू कर दिया…और कुछ देर बाद कशिश की चूत से ढेर सारा पानी निकला और वो निढाल हो कर लेट गई।मेरा भी बाँध टूटने वाला था तो मैंने झट से लंड को चूत से बाहर निकाला और जोर जोर से मूठ मारने लगा.

ऊपर से रीटा बहादुर को उकसाने के लिये अपनी स्कूल स्कर्ट ऊपर उठा कर अपने चूतड़ जानबूझ कर दायें बायें उछालती बहादुर के आगे आगे चलने लगी. कच्ची लड़कियों की बीएफमम्मी ने अंडरवियर के ऊपर से अंकल का लवड़ा पकड़ लिया और कहा- डार्लिंग, आज इसे मेरे नाम कर दो!तो अंकल ने कहा- आज यह सिर्फ तुम्हारा है…और यह कहते ही अंकल ने मम्मी का लहँगा भी उतार दिया.

इस बीच मैं उसके बहुत चक्कर लगा लेती हूँ, पर कभी ऐसा कोई मौका ही नहीं आया कि विपिन पर डोरे डाल सकूँ.बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई: मैं तेज़ क़दमों से टेंट के पास गया तो मैंने देखा कि ज़ाहिरा ने बड़े तम्बू में एक पर्दा लगा कर अपने लिए अलग कमरा सा बना लिया था और एक मोमबत्ती उसके कमरे में जल रही थी.

मैं किसी से कुछ नहीं कहूँगी ! मुझे जाने दो……पर सोमा ने मेरे होठों पर अपने होंठ भीच लिए और मेरी जीभ चूसने लगी……….जाने का मन उसका भी नहीं था और ना मेरा उसको जाने देने का ! लेकिन जाना भी ज़रूरी था क्योंकि अगली दिन भी मिलना था।वो चली गई अगले दिन आने का कह कर !दोस्तो, अभी एक और दिन था घर वालो के आने में और उसमें मुझे सारा काम करना था, मतलब पूरा सेक्स !तो मैं उसके लिये नई शरारत सोचने में लग गया।तो यह था मेरा और मेरी प्यारी शिष्या के प्रेम-मिलन का दूसरा दिन.

50 साल का बीएफ - बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई

उसके बाद उसने टिकेट निकाल कर चेक किया और मेरी तरफ़ आँख मारते हुए बोला ‘आप खाना खा लीजिये.मैंने तुरन्त आव देखा ना ताव, गौरी की चूत में लण्ड पेल दिया और फ़टाफ़ट धक्के लगाने लगा.

उसका नाम प्रीति था, वो गज़ब की सुंदर थी, गोरा बदन, उठी हुई चूचियाँ, उभरी हुई गांड, मानो कि स्वर्ग से अप्सरा उतर आई हो.बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई मगर तभी मुझे बाहर से किसी के दरवाजा बजने की आवाज आई, मैंने इस कार्यक्रम को बीच में रोका और बाहर आ गया और बाहर आकर कपड़े पहन लिए.

पूरे लंड को उसने चाटा, फ़िर से मखन लगाया।मैंने उसे खड़ा किया और बेड पकड़ कर झुकाया।इस तरह खड़े होने से उसके चौड़े और उभरे हुए चूतड़ बहुत ही सेक्सी दिख रहे थे। गांड का छेद और चूत दोनों उभर आए थे। मैंने पहले उसके चूत और गांड दोनों पर लंड को बहुत अच्छे से रगड़ा और पहले मैंने उसकी चूत के ऊपर मेरा लंड टिकाया और उसकी पतली कमर को जोर से पकड़ कर दबाया.

कृष्णा मधु के बीएफ?

बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई प्रेषक : संदीप शर्मामैंने जवाब दिया- चाची, आपको मैं आठ साल से प्यार करता हूँ, बस आपको भोगने का मन नहीं था, पर मैंने आपको प्यार किया है, वही निभा रहा हूँ।चाची ने खाया और उठ कर बाल सुखाने लगी…क्या गजब लग रही थी यार वो….

बीएफ पिक्चर बीएफटी?मल्लू सेक्स

बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई चुदवाने के ख्याल से दिल बल्लियों उछल रहा था, मन में हल्का सा डर भी था लेकिन डर पर चाहत भारी थी.

नंगे बीएफ देहाती

प्रेषक : रोहित खण्डेलवालदोस्तो, आपके बहुत सारे मेल मिले ! मुझे ख़ुशी हुई कि सबको मेरी कहानी पसंद आई … गुरूजी को धन्यवाद जिन्होंने मेरी कहानी आप लोगों तक पहुँचाई ….तभी राहुल अंकल ने कहा- क्या मस्त चूत और गांड है तेरी! एकदम चिकनी! एक भी बाल नहीं है! पेलने में बड़ा मजा आएगा!राहुल अंकल ने बाजी की गांड को फैला कर अंदर देखा तो बोले- एकदम कसी गांड है! राम कसम, आज तो इस लौंडिया की गांड फाड़ने में बड़ा मजा आएगा!राहुल अंकल ने बाजी की गांड पर तीन चार चपत लगाई.

बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई कुछ दिनों बाद उन्होंने मेरा घर खाली कर दिया और मैं तड़पता ही रह गया।काश कोई मिल जाती जो मेरी प्यास बुझा देती !मैं दुआ करुँगा कि आपको भी ऐसी ही कोई पड़ोसी, भाभी मिले या हो सकता है आपके पड़ोस में ऐसी भाभी हो जिस पर आपकी नज़र नहीं गई हो !आपको मेरे जीवन की यह घटना कैसी लगी, कृपया मुझे मेल करके जरूर बताएँ ![emailprotected].

बीएफ वीडियो चुदाई वाली फिल्म

एक्स एक्स व्हिडीओ सेक्सी बीएफमेरे अंदर की छिपी राण्ड अब बाहर आकर अंगड़ाइयाँ लेने लगी थी… मेरी आहें दरबार में गूँज रही थी.

5 इंच के लंड का प्रणाम … आशा करता हूँ कि सभी चूत और लौड़ों को मेरी यह कहानी भी पहले वाली कहानियों की तरह ही पसंद आएगी।आपने कुछ दिनों पहले मेरी और रक्षिता कीजयपुर में पतंगबाजीऔररक्षिता और उसकी भाभीपढ़ी होगी,आज मैं उसके आगे की कहानी वहाँ से शुरू करता हूँ जब रक्षिता की भाभी विशाखा ने कहा था कि रोहित तू कल आना में अपनी सहेलियों को बुला कर लाऊगी ….फ़िर मैंने अपना लंड उसकी चूत के मुहाने पर रखा और अंदर करने लगा, निधि की चूत कुंवारी होने के कारण काफी टाईट थी.

उसकी प्यारी सी चूत मेरे हाथों में आते ही रस से भर गई और मैं खुद को उसकी जांघों के बीच घुसने से नहीं रोक पाया.

एक बार तो मुझे लगा कि ऐसे ही खड़ी रहती हूँ, जो भी आएगा उसका लण्ड अपने मुँह में ले लूंगी पर मुझे लगा शायद गार्ड भी हो सकता है तो मैं तुरंत बाथरूम में वापस घुस गई.

जब पति ही अपनी पत्नी को चुदवाना चाहे तो कोई पराया मर्द छोड़ेगा क्या!ये बोले- मैं बाथरूम होकर आता हूँ! जब तक तुम लोग बातें करो!मनोज और मैं अकेले कमरे में, मनोज के हाथ में मेरी चूचियाँ! वो आराम से दबा रहा था. मेरा लण्ड पूरी तरह से तैयार था पर वो अभी पूरी तरह से गर्म नहीं थी…मैंने उसकी पेंटी निकाली, उसने भी अपनी झाँट नहीं बनाई थी.

एक्स वीडियो सेक्सी वीडियो बीएफ क्या रूप था! संतरे जैसी चूचियाँ! गोरा बदन! गोल जांघें! और उनके बीच में सुनहरी छोटी झांटों वाली चूत! यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं.

बीएफ सेक्सी नेपाली हिंदी

बीएफ सेक्सी लड़की चुदाई: अब विपुल ने मुझे चूतड़ों के बल लेटा दिया और अपना फनफनाता लौड़ा लेकर मेरे ऊपर चढ़ गए और कहने लगे- अब नीविया लगाकर इसको चिकना कर दे.मेरा सारा शरीर जैसे कांप उठा- देखा कैसा तन्ना रहा है… बहू!”बहू घुस गई गाण्ड में पापा… रसीली चूत का आनन्द लो पापा…!” कोमल पूरी तरह से वासना में डूब चुकी थी.