बीएफ नहाने वाला

Image source,बीएफ शॉर्ट बीएफ शॉर्ट

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी चुदाई वाला सीन: बीएफ नहाने वाला, और फिर मैंने उसे घर के पास सड़क पर छोड़ दिया और मैं वापिस बैंक में चला गया.

सेक्स बीएफ बढ़िया वाला

बापू ने ख़ुशी से अपने लंड पर लुंगी के नीचे हाथ डालते हुए कहा- हाँ ठीक है मगर धीरे धीरे, हौले हौले स्कर्ट को उठाना और मेरे हाथों को थोड़ा सा छूने भी देना. डॉग सेक्सी वीडियो बीएफपहले तो उसने मेरा हाथ चूत तक जाने से रोक लिया, पर फिर धीरे धीरे वो भी बेचैन होने लगी.

पर मामी को इस बात का पता चला गया और फिर एक दिन मैंने उनसे अपनी जरूरत के चलते कुछ पैसे की मांग की तो वो भड़क गई और मुझे लात मार के अपने घर से निकाल दिया और कहा- अब कभी मत आना यहाँ!शायद मामी ने अपने लिए कोई नया लंड खोज लिया था।तो प्रिय पाठको, आपको मेरी यह कहानी कैसी लगी आप मुझे ईमेल के जरिये जरूर बताएं।आपकाऋषभ द्विवेदी[emailprotected]. हिंदी भाषा में बीएफ सेक्सतो लाल जी बोला- हां वन्द्या, मेरा एक दोस्त है, वह लंड बड़ा करने कैप्सूल लाया था.

मैं वैसे ही दौड़ा तो मेरा पैर कैप्री में फंस गया और मैं बाथरूम के दरवाजे से होते हुए धड़ाम से बाहर की ओर गिरा.बीएफ नहाने वाला: पर फिर सोचा, जाने दो चोदने पे ध्यान लगाओ और वापस मम्मों से खेलने लगा.

तभी सर उठ गए और मुझसे बोले- वन्द्या अब बताओ कैसे लग रहा है? वन्द्या तुम बहुत सेक्सी लड़की हो, तुमसे बड़ा माल पूरे सतना जिले में कहीं दूसरा कोई नहीं होगा, तुम आगे बहुत नाम करोगी.फिर मुझे याद आया कि उसने अपने कमरे में बहुत से नंगी तस्वीरें रखी हुई हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के बीएफ फोटो - बीएफ नहाने वाला

जिसका जवाब जाता था कि मेरी चूत रोती है तुम्हारे लंड को सपनों में देख कर.मेरी जिस वजह से सोनम से लड़ाई हुई थी, वो बात मैं उससे चैटिंग पर पूछने लगा कि तुमने मेरे संग इतना बड़ा धोखा क्यों किया?उसने कहा- क्या धोखा दिया मैंने?फिर मैंने अपनी सब बातें उससे कही कि तुम सेक्स करते बीच में ही घर क्यों चली गई थीं.

और बस उन्होंने मुझे अपनी गोद में उठा लिया, बिस्तर पर ले जाकर पटक दिया.बीएफ नहाने वाला स्कूल में आते ही बृजेश ने पूछा- भाभी जी, कहाँ गयी थीं?मैंने बोला- कहीं नहीं घर (ससुराल, जो स्कूल के पास ही है) चली गयी थी.

मैं मेरा मोटा लंबा लंड आंखें बंद करके हिला रहा था, उसने देख लिया तो उसके मन में भी मुझसे चुदने की इच्छा जागृत हो गयी … तभी उसने मेरे पास दबे पांव आकर मेरे लंड को पकड़ लिया और उसे सहलाने लगी।मैंने एकदम घबराकर आंखें खोलकर देखा तो सीमा ने मेरे लंड को पकड़ा हुआ था।मैं समझ गया कि साली की कामवासना उठान पर है, आज तो ये चुद कर ही जायेगी.

बीएफ युटुब?

बीएफ नहाने वाला मैंने अपनी बाइक उसके पास रोकी और कहा कि पहचाना मुझे सलमा?तो उसने जवाब दिया- हां पहचान लिया, आप मकबूल हो.

नई सेक्सी बीएफ चुदाई?सेक्सी सबसे बड़ी

बीएफ नहाने वाला चाचा जी ने मुझे चोदने की शर्त पर किसी से न कहने की बात रख दी, जिसे पहले मैंने मान लिया, फिर मना करने लगी.

बीएफ हिंदी बीएफ देहाती

उस लड़के का लंड मोटा और लंबा भी था, जिससे गीता की चुत की खुजली पूरी तरह से मिट जाती थी.लगभग बीस मिनट के धक्कों के बाद फाइनली मेरा डिस्चार्ज हुआ और दोनों पसीने से लथपथ, वहीं लेट गए.

बीएफ नहाने वाला मैंने प्रीति को कहा- एक बात सच सच बताना… झूठ मत बोलना, तुम्हें मेरे प्यार की कसम है, क्या तुमने पहले कभी किसी के साथ सेक्स किया है?तो मेरी बहन प्रीति ने मुझे कहा- तुम्हें क्या लगता है?मैं कुछ नहीं बोला तो उसने कहा- ना ही मेरा कोई बॉयफ्रेंड है, ना ही मेरा कोई दोस्त है और ना ही मैंने आज तक किसी के साथ सेक्स किया है.

जूही चावला की बीएफ सेक्सी

सेक्सी लड़की की चुदाई बीएफकरीब पन्द्रह-बीस सेकंड तक हम एक दूसरे को शीशे में ऐसे ही देखते रहे.

अब मेरा 8 इंची लम्बा 3 इंची मोटा लंड तनकर पूरा 90 डिग्री का हो गया था। खाला मेरे लंड पकड़कर सहलाने लगी और अपनी उँगलियों में दबोच लिया.वो शीतल की चूचियों का कोमलता का अहसास तो कर पा रहा था पर कुछ प्रतिक्रिया नहीं कर पा रहा था.

वो अब और शर्मा रही थी जिससे वो अपने दोनों हाथों से अपने बूब्स को छुपा रही थी.

मैंने उसके मुँह के अंदर अपनी जीभ डाल दी और उसे ज़ोर से अपनी ओर भींच लिया.

मैं उधर गया तो कोई दिखाई नहीं दे रहा था, तभी उनका कॉल आया और कहा कि पीछे मुड़कर काली कार में आ जाओ. जैसे ही उसके होंठों का स्पर्श मेरी गीली चूत पर हुआ तो मेरी कमर इतना ऊपर की तरफ उठ चुकी थी कि समझो मैं अपने टांगों और सिर के बल ही सोफे पर हो गई थी.

चोदने वाला बीएफ भेजिए यूं ही बातचीत करते रहने से पता भी नहीं चला कि हम कब उत्तरप्रदेश के नगर खतौली पहुंच गए.

बीएफ सेक्सी वीडियो चलना चाहिए

बीएफ नहाने वाला: उस दिन के बाद हर रोज़ उसकी नज़र सिर्फ मुझ पर और मेरे स्कर्ट पर रहती थी… और जब भी मैं फ्री होती तो वह मुझसे बातें करने लगता.मैंने भी हरीश की मम्मी से बातें करना शुरू कर दिया और उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं.