शक्ति कपूर के बीएफ

Image source,రాజస్తాన్ సెక్స్ వీడియో

तस्वीर का शीर्षक ,

नई सेक्सी ब्लू फिल्में: शक्ति कपूर के बीएफ, फिर वो टी वी का रिमोट मुझे देकर बोली- तुम टी वी देखो, मैं तुम्हारे लिए चाय बना कर लाती हूँ.

वेस्टइंडीज सेक्सी एचडी वीडियो

ही करता रह गया। अचानक मैंने उसके गालों पर अपने दांत गड़ा दिए तो उसकी चीख निकलते निकलते बची। उसने भी मुझे जोर से अपनी बाहों में कस लिया। यही तो मैं चाहती थी। आप शायद हैरान हो रही हैं। ओह. सेक्सी चूत लंड की फोटोकाले हाई हील वाले सेन्डिल और लम्बी मरमरी टांगें और मलाई सी गाण्ड देख बहादुर के मुँह से लार टपकाता सोचने लगा- क्या गज़ब की गाण्ड है, अगर इसकी गाण्ड पटाका है, तो चूत तो धमाका होगी.

प्रेषिका : श्रेया अहूजामैं और मधु बचपन में घर-घर, लुक्का-छिप्पी, डॉक्टर-डॉक्टर खेलते थे …बचपन ने जवानी का कब रुख लिया पता ही नहीं चला …अब मैं इंटर में हूँ और मधु भी. work सेक्सी‘अरे बस करो ना…’‘बस क्यों भाभी जी, आपने रात को तो बुलाया ही था ना… फिर अब चुदो!’‘हाय मैं मर गई, मैं तो चुद गई, गुड्डू चल चढ़ जा मेरे ऊपर और तू बण्टी मेरी पीछे की मार दे…’रंगीले सोच के कारण हमारी चूतें तो वैसे ही लण्ड लेने के लिये फ़ड़फ़ड़ा रही थी.

क्यों नयन, मजा आया?”बहुत मामी…बहुत मजा आया!”अरे अभी कहाँ? मजा तो अब तुझे दूंगी जो तुम जिन्दगी भर नहीं भूलोगे!”और मामी ने मेरा मुरझाया हुआ लंड अपने मुँह में लिया और अपनी जबान से और दातों से उसे चूसने लगी.शक्ति कपूर के बीएफ: खैर मैं पढ़ाने में अच्छा था और प्रिंसिपल मुझसे खुश था, मुझे स्कूल में थोड़ी आजादी भी मिल गई थी, मैं अपने खाली समय में स्कूल की बाऊँडरी के बाहर एक दुकान में चला जाता था.

और कब उसके हाथ मेरी कमर से मेरे स्तनों तक पहुँचकर मेरे स्तन मसलने लगे, मुझे पता ही नहीं चला…वो बार बार अपने होंठ मेरी टीशर्ट के ऊपर ले जा कर मेरे स्तनों के चूचक चूसता और फिर होंठ चूसता… ऐसा लग रहा था… जैसे होंठों की मिठास से मेरे चुचूकों के दूध को मीठा करके पी रहा हो…!!!थूक से गीली हुई सफ़ेद टीशर्ट में से भूरे चुचूक अब दिखने लगे थे.मैं अगले दिन सुबह 8 बजे छत पर जाने वाला था पर कोहरा होने के कारण मैं 9-30 पर छत पर गया…अपनी नहीं रक्षिता की.

विराट कोहली की सेक्सी - शक्ति कपूर के बीएफ

वो भी फिर से मस्ती में आने लगी और कहने लगी- बहुत मजा आ रहा है और जोर से चूस… काट कर खा जा बस!मैंने उसके कहने के साथ ही उसके निप्प्ल को हल्के से काट लिया.मैं तो देख कर ही पागल हो गया, मैंने अमिता के होंठों को चूम लिया और उनका रस पीने लगा.

पूरे लंड को उसने चाटा, फ़िर से मखन लगाया।मैंने उसे खड़ा किया और बेड पकड़ कर झुकाया।इस तरह खड़े होने से उसके चौड़े और उभरे हुए चूतड़ बहुत ही सेक्सी दिख रहे थे। गांड का छेद और चूत दोनों उभर आए थे। मैंने पहले उसके चूत और गांड दोनों पर लंड को बहुत अच्छे से रगड़ा और पहले मैंने उसकी चूत के ऊपर मेरा लंड टिकाया और उसकी पतली कमर को जोर से पकड़ कर दबाया.शक्ति कपूर के बीएफ आज मेरा भी सपना सच हो गया मैं कब से उसे ख्यालों में चोद रहा था, कब से उसके नाम की मुठ मार रहा था, आज वो चूत मेरी होने वाली थी.

मैंने उनकी टांगों पर हाथ फेरना शुरु कर दिया और धीरे धीरे उनकी स्कर्ट के अन्दर हाथ डालना शुरु कर दिया.

सेक्सी सेक्सी ट्रिपल एक्स व्हिडीओ?

शक्ति कपूर के बीएफ पर फिलहाल के लिए उसका उफनता गुस्सा देख मैं बाथरूम जाकर खुद को ठीक कर आई… तब तक वो भी अपनी क्लास में जा बैठा …पर अब मन में सोच लिया था कि.

సెక్స్ వీడేమో?नैनीताल की सेक्सी

शक्ति कपूर के बीएफ कहानी का पिछ्ला भाग :छैल छबीली-1उसके पति शाम को मेरे से मिले, फिर स्नान आदि से निवृत हो कर दारू पीने बैठ गये.

क्सक्सक्स इंडियन सेक्सी विडिओ

क्या मस्त पप्पू है ?तुम्हारी उम्र कितनी है ?औरतों की एज नहीं पूछी जाती ?तो फिर क्या पूछा जाता है ?उनकी तो साइज़ पूछी जाती हैअच्छा साइज़ ही बता दो ?किसकी ?चूत की और किसकी ?धत् ….पेंटी भी निकल दो… उम्म्मशशांक : अब मैं तुम्हारे पैर क अंगूठे को चूस रहा हूँ और लिक करते हुए ऊपर आ रहा हूँ….

शक्ति कपूर के बीएफ और ऐसे ही अपना लंड रानी की चूत में डाले-डाले सो गया…सुबह हुई तो पहले मेरी नींद खुली.

भूतों का फोटो दिखाइए

பிரதர் சிஸ்டர் செஸ்मैंने कहा- ऐसा नहीं हो सकता!तो आंटी ने कहा- क्यों?मैंने पूछा- अंकल नहीं करते क्या आपके साथ?तो आंटी ने कहा- करते हैं पर तुम बताओ कि करोगे या नहीं?तो मैंने कहा- ठीक है!फिर मैंने कहा- आज नहीं, फिर कभी!उन्होंने कहा- आज क्यों नहीं?तो मैंने कहा- बस ऐसे ही!फिर आंटी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरे होंठो पर अपने होंठ रख दिए और उन्हें चूसने लगी.

मैं तुरंत कुत्ते वाली अवस्था में आ गई, गाण्ड थोड़ी ऊपर की और तेल की बोतल का मुँह अपनी गाण्ड में लगाया और बोतल उलट दी.अंकल ने मम्मी को अपने बिस्तर पर लेटा दिया और उनके ऊपर चढ़ कर उन्हें प्यार से किस आदि करने लगे.

पापा मम्मी भी गए हैं ! तुम चिंता मत करो ! तुम बस मेरी चूत को चीर दो !मैंने कहा- नहीं दीदी ! यह तो गलत है, तुम तो मेरी बहन जैसी हो !उसने कहा- क्या भाई क्या बहिन ? यह ज़िन्दगी का असली आनन्द …….

प्रेषक : सुशील कुमार शर्माऔर भी है कोई यहाँ तुम्हारे सिवा? दुल्हन का मत्था ठनका।”हाँ, मेरा छोटा भाई है, सबसे पहले तो उसी ने तुम्हारी बजाई है….

सभी को यह लगता है कि सब कुछ सामान्य है।इस बार जब भैया गए तो कह गए कि अब उनका आना बहुत कम या नहीं के बराबर रहेगा, उन्हें कनाडा के नागरिकता मिल चुकी है।सयाली और भाभी दोनों ही अब मां बनने वाली है. इस बार मैंने उसकी गांड मारने की इच्छा रखी तो वो बोली- इस बार नहीं! अगली बार मार लेना.

भाई की चुदाई की कहानी मैं बचपन से ही थोड़ा ज्यादा सेक्सी था और सेक्स की किताबों में मेरा मन कुछ ज्यादा लगता था.

मारवाड़ी गुजराती सेक्सी

शक्ति कपूर के बीएफ: पर मैंने भी फूल हाथ से नहीं छोड़ा…जब मेरे इस कारनामे पर भी उसका ध्यान नहीं गया तो मैंने उन्हीं रक्त भरे हाथों से उसके सामने फूल कर दिया…यह काम कर गया…उसकी नज़र फूल से पहले मेरी हथेली पर गई…उसने झट से मेरे हाथ से फूल छुडा कर फेंक दिया… मेरे हाथ थाम कर हथेली को अपने हाथ पर रख दूसरे हाथ से कांटा निकालने लगा.दर्द की वजह से रीटा बुरी तरह से राजू की मजबूत बाहों में फड़फड़ाई और उसकी आँखें बाहर उबल पड़ी.