तमिल बीएफ एचडी

Image source,रिया चक्रवर्ती की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी मौसी की: तमिल बीएफ एचडी, उसने सबसे पहले अपने पापा के बारे में सोचा पर वो बहुत ही मुश्किल काम लगा.

इंडियन राजस्थानी सेक्स

उसकी नर्म गुदाज गर्म सी पीठ का मुझे स्पर्श हुआ और मेरी उंगलियाँ उसकी ब्रा के हुक पर जा कर अटक सीं गयीं. करीना कपूर बेबीहम दोनों के बारे में थोड़ा बहुत अफवाह भी हमारे कॉलोनी में उड़ रही थी कि हम दोनों लोग का चक्कर है.

मैंने नीचे से उनकी गांड को हाथों में पकड़ कर ज़ोर का झटका लगा दिया. इंडियन मैन सेक्समुझे कुछ यूं समझ आया कि भाभी का भी मुझे देखने का नजरिया बदल गया था.

वहां अपनी गर्लफ्रेंड से मिला और उसको बोला- कल हम दोनों मेरी चाची के घर पे मिलेंगे.तमिल बीएफ एचडी: मेरा खड़ा लंड भी बाहर आने को बेताब तो हो रहा था, लेकिन मैंने उस दिन जानबूझ कर अंडरवियर पहना था दरअसल मैं उस दिन मनीषा की तड़प देखना चाहता था और शनिवार होने की वजह से हम दोनों में से किसी का भी मन पढ़ाई करने का नहीं किया.

तो है तो यह आपके साले की ही बीवी…लेकिन मैं रीना दीदी के साथ…मैं- देखो श्लोक, मैं मानता हूं कि हमारी सभ्यता और संस्कृति इसके विपरीत है किंतु तुम विदेश में जाकर पढ़ाई करके आए हो। भारत में भी अब ऐसा कल्चर है जहां पर लोग अपने मनोरंजन के लिए अपनी बीवियां बदल कर चुदाई करते हैं। हम ऐसा मजबूरी में कर रहे हैं। अदला बदली का खेल कौन सा सही है लेकिन लोग यह कर रहे हैं.मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा था कि एक घंटे पहले में उस पोस्टर वाली लड़की को चोदने के सपने देख रहा था और अब वैसी ही हॉट लड़की मेरा लौड़ा चूस रही थी.

भाभी का सेक्सी पिक्चर - तमिल बीएफ एचडी

मैं बिल्कुल वक्त न गंवाते हुए सीधा उसके पास गया और पूछा- क्या मैं यहां आपके साथ बैठ सकता हूँ?उसने हां में सर हिलाया और मैं उसके बाजू में बैठ गया.मेरे साथ में चिपक कर बैठना, फिर स्कूटी वाला खेल खेलना, ये सब आम बात हो गई थी.

मैंने उनको सीधा चित लेटने को कहा, पर वे बोलीं कि नहीं मुझे घोड़ी बन कर ही मजा लेना है.तमिल बीएफ एचडी फिर उसने जोर जोर से चाटना और हिलाना शुरू कर दिया और मेरा भी पानी निकल गया जिसे उसने मुंह में ही लिया और दो मिनट तक हम दोनों एक दूसरे की बांहों में लेट गये.

अब मैंने भाभी को सीधा लेटा दिया और उनकी दोनों टांगों की बीच में आ गया.

नवीन सेक्स विडिओ?

तमिल बीएफ एचडी मेरा भी लंड पेंट से बाहर आने लगा, मेरा लंड उसको अपनी चुत में महसूस हो रहा था.

सेक्सी वीडियो आवाज सहित?सेक्सि विडिओ

तमिल बीएफ एचडी उनका पति सुबह जाता था और रात को ही आता था, जिस कारण वो अपनी सारी बातें मुझे बता देती थीं.

भाशा सुम्बली

उन्होंने मुझे बुलाया और पूछा- आप अभी फ्री हो?मैंने कहा- जी बिलकुल फ्री हूँ.उसके बाद फिर एक बार रशीद ने पायल के मुँह में लंड डालने की ख्वाहिश पूरी कर ली, उसके मुँह में अपने झांट युक्त लंड डाल ही दिया.

तमिल बीएफ एचडी और पूजा भी कहती है- तुम जैसी चुदाई मेरी पूरी रिश्तेदारी में कोई नहीं करता! मैंने सभी अपनी सहेलियों और बहनों से यह पूछा है, सब कहती हैं कि उनके पति तो बस 2-4 मिनट में ही झड़कर दूर जाते हैं.

शादी में जरूर आना फुल मूवी एचडी

मराठी सेक्सी वीडियो साड़ीफिर लेटे लेटे ही मैंने उनकी बांहों के अन्दर हाथ डाल कर उनके मस्त बड़े बड़े मम्मों को पकड़ लिया.

जब मैंने मुँह नहीं खोला तो चाचा बोले- मुँह खोल दे वन्द्या, मनोहर जैसे लंड लड़की को बड़े भाग्य से मिलता है, तू पागल हो जाएगी इसके लंड को चूस कर.पहली बार मेरे साथ ये सब हो रहा था तो उत्तेजना के मारे मेरा लौड़ा बुरी तरह तन्ना रहा था.

कुछ देर के बाद मैंने देखा कि उनकी नौकरानी भी उंगली चोदन से झड़ चुकी थी.

मुझे लड़कों के लंड देखने में बहुत रुचि थी, लेकिन कभी लंड देखने का चांस नहीं मिला था.

ये भी नहीं मालूम?मैंने भी मज़ाक मज़ाक में बोला- नहीं मालूम कि तुम क्यों टॉयलेट जाना चाहती हो. तब मुझे समझ में आया कि चाचा मुझे बेचने के लिए लड़के लाता है और उनको मेरे को दिखाता है.

राजस्थानी गांव की सेक्सी मूवी कुछ ही देर में मेरे लंड ने उसकी चूत में जगह बना ली थी और उसका दर्द कम होता चला गया.

செக்ஸ்ய் பிலிம்

तमिल बीएफ एचडी: मैं एक घंटे के बाद तुम्हारे घर पर होऊंगी, तुम कोई अच्छा सा खाने को मंगवा लो या फिर मैं ही लेती आऊं?मैंने कहा- क्यों शर्मिंदा करती हो यार.एक बार तो उसने मुझे मना कर दिया किन्तु मेरे कुछ जोर देने पर वो मान गयी, फिर हमने साथ में लंच किया तो बातों बातों में पता चला कि वो यहाँ अकेली रहती थी और उसे जयपुर आये काफी समय हो गया था, और पहले वो कहीं और जॉब करती थी।वो लंच नहीं लायी थी तो मैंने उससे अपना लंच शेयर किया इसलिए मेरा पेट नहीं भरा.