देसी एचडी बीएफ सेक्सी

Image source,मोदी जी की बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ एक्सएक्सएक्सएक्स: देसी एचडी बीएफ सेक्सी, मेरी तो ऊपर की साँस ऊपर और नीचे की साँस नीचे रह गई!थोड़ी देर बाद सुमन उठी गई और मेरी तरफ देखती हुई अदा से मुस्कुरा दी.

जबरदस्ती बीएफ इंग्लिश

जिससे उसकी चूत का मुँह खुल गया।उसकी चूत मेरे एकदम मुँह बाए खुली हुई सामने थी। पहले मैंने उसमें एक उंगली डाली. सेक्सी बीएफ आंटी कीअब सोते हैं।वो अपने कपड़े पहनने लगीं। फिर बोलीं- ये राज ही रखना, किसी से कभी मत कहना।मैंने हाँ कहते हुए उनके मम्मों को दबाकर किस कर लिया और बुर को दबाते हुए कहा- फिर कभी गुदगुदी होगी तो.

पर हिम्मत नहीं जुटा पा रही थीं। थोड़ी देर भाभी के हाथों में रगड़ने के बाद मेरे लण्ड की झनझनाहट कम हो गई और मैं फिर से चुदाई के मूड में आ गया।मैंने भाभी से कहा- भाभी एक राउंड और हो जाए।वो बोलीं- आज इतना ही. नंगी बीएफ चालूरेशमा ने मेरे लण्ड को चूम लिया।अब तीनों ही मेरे घर में पूरे नंगे बैठ कर दारू और बियर पीने लगे।उसी समय राहुल रेशमा को इशारे से अपने लौड़े पर बैठने के लिए बुलाया। रेशमा बड़ी मादकता से साथ उठी और राहुल के पास मुझे आँख मारते हुए पहुँची और हल्के से टांग को उठा कर राहुल के लौड़े को अपने हाथ से पकड़ा और अपनी बुर से सैट करते हुए लौड़े की सवारी करने लगी।अब बाकी का काम मुझे करना था.

पर शायद महमूद मेरी बुर की सेवा करके उसे दोबारा चोदने के लिए तैयार कर रहे थे।फिर दीपक मुझे अपनी बाँहों में लेकर और लण्ड को बुर पर चिपका कर लेट गया। उधर पीछे से महमूद ने अपना लण्ड मेरी गान्ड पर लगा दिया और सोने लगे।मैं दोनों तरफ से एक साथ चुदने के भय से कांप गई।महमूद ने मुझे समझाया- डरो मत मेरी जान.देसी एचडी बीएफ सेक्सी: इस तरह हम दोनों के बीच ये बातों का सिलसिला काफी दिनों तक चलता रहा और धीरे-धीरे बातों के सहारे मैंने आरती के मन में से उसकी झिझक को कम करने की कोशिश की.

इस अचानक हमले से तो शीरीन पहले चीखी और उसने आलोक को अपने ऊपर से हटाने के लिए धक्का मारा लेकिन इस बार आलोक की पकड़ बहुत ही मजबूत थी.और फिर प्यार से किस किया, अब मेरी उंगलियाँ और जीभ दोनों एक साथ काम क़र रही थीं।ये सब लगभग 5 मिनट तक चला और नेहा फाइनली झड़ गई।उसने मुझे गले से लगाया और कहा- क्या मैं तुम्हारे लॉलीपॉप को टेस्ट कर सकती हूँ?और मैंने नज़रों से उसे ‘हाँ’ कर दिया और वो उसे बड़े मज़े से लौड़े को देखकर मुझे चूमते हुए बोली- थैंक्स गॉड.

बीएफ देसी फिल्म वीडियो - देसी एचडी बीएफ सेक्सी

दिन्यानेतर बसत असतानाच कुसुमला आपल्या लवड्यावर बसवून घेतले अचानक झालेल्या या हल्ल्यामुळे कुसुम थोडी घाबरली होती.और मैंने सोचा कि चाची को नहाते हुए देखना चाहिए। फिर मैं धीरे-धीरे बाथरूम के दरवाजे के पास गया और कोई छेद ढूँढ़ने लगा। फिर थोड़ी सी कोशिश करने पर एक छोटा सा छेद दिख गया। मैंने जैसे ही छेद पर आँख लगाई.

ध्यान ही मत दो।अब तो मैं ऐसे ही मोबाइल में फेसबुक यूज करने लगी।अब थोड़ी देर बाद मेरी नज़र उसकी तरफ गई और देखा कि वो आदमी लंड को लोवर में से हिला रहा था।अब मुझे अजीब लगा और मैं भी उसके फोन में ब्लू-फिल्म देखने लगी।जब ट्रेन सहारनपुर स्टेशन पर रुकी तो उस आदमी ने कहा- अब एक घंटा यहाँ ट्रेन रुकेगी.देसी एचडी बीएफ सेक्सी दोस्तो, जैसा कि आप जानते हैं मैं सुशांत पटना से हूँ। आपने मेरी अभी हाल में प्रकाशित दो कहानियाँ अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ीं.

अब उसे कैसे समझाऊँ कि तेरे से ज्यादा मुझे इस बात की चिंता रहती है।मैं उसे लंच के लिए मेहसाणा से दूर एक बढ़िया होटल में ले गया। वहाँ हमने लंच किया.

एचडी में बीएफ सेक्सी फिल्म?

देसी एचडी बीएफ सेक्सी उसके जेहन में बस पायल ही घूम रही थी। ना चाहते हुए भी उसने पायल के नाम की मुठ्ठ मारी और सुकून की सांस ली। उसके बाद वो नहाने में मस्त हो गया.

चोदा चोदी वाला बीएफ दीजिए?आदमी का बीएफ वीडियो

देसी एचडी बीएफ सेक्सी मैं काफ़ी देर तक चोदता रहा उसे!सोनिया की ढीली चूत भी मेरे अन्दर की गरमी से कसावट लेने लगी।इस तरह हम दोनों ने उस दिन 4 बार चुदाई की.

कानपुर के बीएफ वीडियो

अब मेरी समझ में एकदम से ही बहुत कुछ आ गया मैंने उनके ब्लाउज़ के बटन खोल कर ब्लाउज़ अलग किया और उनके कंधे के पीछे देख कर ब्रा स्ट्रेप खोल कर ब्रा भी अलग कर दी.।’उसकी गांड पर मैंने हाथ मार कर पूरी लाल कर दी थी। मैं उसकी चूत को पूरी रफ़्तार से चोद रहा था। मैं उसकी कमर पर जीभ फिराने लगा। करीब 5 मिनट तक उसकी ऐसे ही चुदाई चलती रही। अब वो झड़ने वाली थी और मैं भी झड़ने वाला था। मैंने उसे बिस्तर पर सीधे लिटा लिया और मैं उसके ऊपर आकर उसकी चुदाई करने लगा और साथ ही में उसके होंठों को भी चूस रहा था।मैंने 4 या 5 झटके जोर-जोर से मारे.

देसी एचडी बीएफ सेक्सी अब ये याद रखो कि योनि के फलक और लण्ड के आगे सुपाडे में यदि बहुत जोर की रगड़ या धक्का दिया जाए तों तेज दर्द से भी इन अंगों के ऊतक क्षतिग्रस्त हो सकते हैं इसलिए लण्ड की एंट्री हलके से सरसराते हुए करनी चाहिए न की ज्यादा जोश में आकर तेज़ धक्का लगाकर.

जिम सेक्सी बीएफ

लड़की की बीएफ सेक्सी चुदाईतो उसका इस त्योहार से कोई मतलब नहीं था।जब उससे मेरी बात हुई तो उसने बोला- मैं इन छुट्टियों में घर नहीं जाऊँगी.

वो इससे पहले कभी नहीं आया। उस 5 मिनट के लिए मानो मैं जन्नत में था। उस दौरान भाभी मुझसे अपनी जान भी मांगती.” कमला मस्ती में बोली हां भाभी, भैया को मेरी बुर का शरबत पीने दो, तुम अब जरा मुझे अपनी चूत चटाओ भाभी, जल्दी करो ऽ ना ऽ” वह मचल उठी.

मगर नंगी होने के बाद खुलकर बिहारी का साथ देने लगी।उधर निधि आराम से सारा खेल देख रही थी।भाभी- मुझे तो नंगा कर दिया। अब अपने भी कपड़े निकालो.

अब मुझे भी दर्द की जगह मज़ा आने लगा था और मैं धीरे धीरे उन दोनों का साथ देने लगी थी- आआह्हह आआअह्ह ह्हह … अब्बू … भाई … बहुत अच्छा लग रहा है.

मैंने कहा यह ग़लत बात है मैंने किसी को वादा किया है और तुम्हें तो यह मैंने हर बार कहा है, और मुझे यह सब पसंद भी नहीं है पर वो लोग पूरी तैयारी किये रखी थी. मैं कार स्टार्ट करके घर की तरफ जा रहा था। मेरा एक हाथ स्टेयरिंग पर था और मेरा दूसरा हाथ मेरी बहन की जांघ पर था, मैं अपना हाथ आहिस्ता-आहिस्ता से मसल रहा था, कुछ देर ऐसा करते-करते घर आ गया।शाम के 5:30 का टाइम हो गया था.

एक्स बीएफ एक्स एक्स एक्स अब मैं मस्ती से मौसी को पेले जा रहा था और करीब दस मिनट बाद मैंने मौसी की चुत में लंड का पानी छोड़ दिया.

वीडियो में हिंदी फिल्म बीएफ

देसी एचडी बीएफ सेक्सी: जैसे मेरी चूत का नाप लेकर बनाई हो और ब्रा सिर्फ मेरी चूचियां ही ढक रही थी, पीछे पीठ पर सिर्फ एक पतली सी डोरी थी।अपने आपको शीशे में देख कर एक बार मेरी चूत खुद ही गीली हो गई थी। बाहर जाने की हिम्मत नहीं थी.वो भी गाण्ड उठा कर मेरा साथ दे रही थी, लगभग दस मिनट बाद हम दोनों एक साथ झड़ गए। मैंने उसकी चूत में अपना सारा माल निकाल दिया और हम दोनों ऐसे ही पड़े रहे।फिर थोड़ी देर के बाद वो उठी.