भाषा बीएफ

Image source,मुंबई की रंडी

तस्वीर का शीर्षक ,

देविका सेक्सी: भाषा बीएफ, पिंकी ने सुझाव दिया कि चलो सब लोग डांस करेंगे … और इस बार लाईट ऑन रहेगी.

अभिषेक नाम का लड़का

उसका पेट एकदम से सपाट था और वो उसकी ब्रा में बहुत सेक्सी लग रही थी. सनी लियोन क्लिपउनका पल्लू अब पूरी तरह से उनकी गोद में पड़ा था और छातियाँ गहरी सांस से ऊपर नीचे हो रही थी.

अपनी चूत को देखते ही ज्योति के मुंह से हंसी निकल गयी क्योंकि उसकी चूत उस वक्त सूजकर बिल्कुल लाल हो चुकी थी और उसकी चूत का छेद बिल्कुल खुला का खुला रह गया था। महेश का मोटा और तगड़ा लंड लेने के बाद ज्योति की चूत को अलग ही आनंद का अनुभव हो रहा था क्योंकि अभी तक तो उसने अपने भाई के लंड को ही अपनी चूत में लिया था. इंडियन औरतजबकि अप्रैल में बच्चों के एग्जाम की वजह से मुझे जयपुर में ही बच्चों के पास रुकना पड़ा.

शायरा ने मेरी गर्दन पकड़ रखी थी, इसलिए मैंने अपनी गर्दन को हिलाकर उसे छोड़ने का इशारा सा किया.भाषा बीएफ: मैंने ये सुनिश्चित किया कि गांठ कस कर बंधी हो ताकि वो हिलकर खुद को छुड़ा न ले.

मैंने वह सब पूछते हुए उनसे पूछा- आप कैसे हैं, कहां से हैं?उन्होंने बताया- मैं लखनऊ से हूँ.दोनों ये भूल ही गए की बगल के कमरे में सुनील उनकी आवाज सुनकर अपना लंड की मुठ मारने की तैयारी कर रहा है.

किचन डेकोरेशन - भाषा बीएफ

सच में उस समय तो मुझे यही लग रहा था कि अगर कहीं जन्नत है … तो बस यही है.मैं बस अपनी आंख बंद करके ‘उफ़्फ़ उफ़्फ़ उई मां आह आह …’ की सिसकारियां लेने लगी.

क्योंकि घर पर मेरे बुजुर्ग माता-पिता, भाई-भाभी, भाभी के बच्चे और मेरे बच्चे सब थे.भाषा बीएफ उसकी कोलम पीठ पर हाथ फेरते हुए ऐसा लग रहा था जैसे मैं संगमरमर के चिकने पत्थर पर हाथ फेर रहा हूं.

आरिषा उसके मुँह से जान सुकर खिल उठी और बोली- टेंशन कैसे ना लूं जानू.

आर्मी जवान?

भाषा बीएफ मीरा के जाने के बाद मैंने अपने लण्ड पर हाथ फेरा और उसे तैयार करने लगा.

त्रिशाकर मधु का mms video?देखने सेक्सी पिक्चर

भाषा बीएफ मैं तो जैसे इस वक्त का इंतजार ही कर रहा था कब से।शाम को मैं छिपते छिपाते उसके घर गया.

सेक्सी भेजिए वीडियो सेक्सी

उनकी गर्दन पर हाथ रखते ही उन्होंने सर को एक तरफ झुका कर मेरे हाथ को अपने सर और कंधे के बीच बड़ा दिया.तभी उन्होंने मुझे दूसरा झटका दिया और बोले- सेक्स करने के लिए बॉयफ्रेंड की जरूरत नहीं होती.

भाषा बीएफ तो उसने अपने लंड का सारा माल मेरे मुँह में ही छोड़ दिया; जिसको पहली बार पीने में मुझे थोड़ा अजीब सा लगा, लेकिन तब भी मैं पी गयी थी.

साडीवर सेक्स

सेक्सी वीडियो रोमांस वालीब्लू फ़िल्में देख देख कर मेरा मन और भी ज्यादा करता कि कोई मेरी गांड भी चूस ले और मेरा ग़ुलाम बनकर रहे.

उसने मेरी चुत के आस पास जहां भी झांटें उगी हुई थीं, वहां पर गर्म पानी से उस पूरी जगह को गीला करके फिर बहुत सारी क्रीम लगा दी.फिर मैंने थोड़ा स्पीड को बढ़ाया, तो उसके कंठ से आवाज निकलने लगी- आअहह आअन्न राहुल चोद दो … और तेज चोद दो.

इस कोशिश में उसके मुम्मे मेरे मुँह को छूते हुए निकले तो साली ने खुद ही झुक कर अपने मम्मे मेरे चेहरे पर रगड़ दिए.

चुदाई में मज़ा जितना ज़्यादा आता है, चूत से पानी भी उतना ही ज़्यादा निकलता है.

दोनों ही नशे में थे इसलिए सोचने और समझने की शक्ति दोनों की ही खत्म हो चुकी थी. प्रेम से उसने फिर से मेरे मस्तक पर किस करते हुए कहा- तुम बहुत खूबसूरत हो … और जितना लाजवाब तुम्हारा बदन है, उससे कहीं ज्यादा सुंदर तुम्हारा अन्तर्मन है.

बुद्धेश्वर अब विक्रम संजू की गर्दन पर, कभी उसके कानों पर, कभी चेहरे पर किस करने लगा.

सेक्सी वो

भाषा बीएफ: नहीं तो शायद बिना पिये तो पत्नीव्रता स्त्री ऐसी स्थिति में मन मार कर रह जाती है.परिणाम वश उसका लंड और जबरदस्त चुदाई करने लगा, जो और अन्दर तक जाकर मुझे अपरिमित आनन्द का अनुभव दे रहा था.