इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स

Image source,वीडियो भोजपुरी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

विडमेट ओरिजिनल: इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स, सच कहूँ, तो उस दिन हम दोनों को बहुत मज़ा आया, जो उसने बाद में मुझे बताया था.

आदिवासी नंगे

सोनल अपनी जीभ से मेरे चूतड़ों को चाटते हुए सिगरेट का धुंआ मेरी गांड पर छोड़ने लगी. बीएफ चुदाई चूत कीसाथ ही लंड घुसते ही मेरी जांघें मोनी की जांघों से टकरा गईं और एक पट्ट की सी आवाज हो उठी.

अचानक नम्रता को ध्यान आया और बोली- यार हम लोग छत पर हैं, आओ नीचे चलें, दिन होने वाला है. भाभी की सेक्स फोटोउन्होंने अपने होंठ मेरे माथे पर रखे, फिर आंखों पर किस करते हुए मेरे होंठों को अपने होंठों में जकड़ लिया.

लंड को पूरा का पूरा अंदर ले जाते हुए चाची की बहन मेरा लंड चूसने लगी।कई मिनट तक लंड चुसवाने के बाद जब हम दोनों पूरे गर्म हो गये तो मैंने उसके कपड़े उतरवा दिये.इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स: पवन ने मुझे अपने करीब खींचा और मेरी पीठ पर हाथ घुमाने लगा। थोड़ी देर बाद हमने अपने होंठों को अलग किया, हमारी आँखें मिली तो मैंने शर्म से आँखें बंद की और उसके सीने में अपना मुँह छुपा दिया। लेकिन अभी भी मेरा हाथ उसके लंड को मसलने में लगा हुआ था.

उसने 5 मिनट तक मेरे संतरे जैसे होंठों को चूसा और सारी लिपस्टिक व लिप लाइनर छुड़ा डाली.मौसी की बात सही थी, अगर कोई उधर आ जाता, तो सच में प्रॉब्लम हो जाती.

इंग्लिश फिल्म नंगी वीडियो - इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स

वो बोले- तू चिंता न कर, आज मैं तेरा यार आशीष हूं और तेरी जम कर चुदाई करूंगा.जब वह रूकी तो उसने मुझे गुस्से से देखा और पूछने लगी- अब क्या हुआ आपको?तो मैं पहले हंसा और अपनी तरफ खींच कर उसके पूरे बदन पर कुत्ते की तरह चूमने और चाटने लगा जो कि उसे बहुत अच्छा लगा.

सुमन ने बिना हिचकिचाये उसका लंड अपनी गांड में घुसा लिया और कमर हिलाते हुए उस पर कूदने लगी.इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स … सहन नहीं हो रहा … आप जोर से करो … और जोर से चोदो मेरी चुत को, चोद चोद कर पूरी हेकड़ी उतार दो साली की.

फिर राज हमारे मम्मे दबाएगा, फिर पीठ सहलाएगा, इसके बाद गांड सहलाएगा और आखिर में हम सब राज का लंड चूसेंगे.

पाकिस्तान की नंगी फिल्में?

इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स मैं अपनी पत्नी अंशु की चूत चाट रहा था और उसके यार से गांड मरवा रहा था.

चूत वाली बीएफ हिंदी में?सेक्सी कुत्ता और लडकी

इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स सीमा ‘उन्ह आह्ह् सीस सीसी उफ्फ … चोदो अह्ह्ह मैं गयी … उफ्फ …’ करने लगी थी.

सेक्सी बीएफ वीडियो में चुदाई

मैं उस दिन ऑफिस नहीं गयी थी क्योंकि मेरे घर वाले कहीं बाहर जा रहे थे.दस मिनट बाद मेरे माणिक अपना पूरा लंड मेरी चूत में डाल कर मेरी चूची को चूसते हुए और मेरे होंठ को चूसते हुए मेरी चूत को बड़ी बेरहमी से चोदने लगा था.

इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स इसके साथ साथ मुझे यह भी अनुभव हुआ कि क्यों मर्द शादी के बाद भी अपनी प्रेमिका के साथ सम्भोग करना पसंद करते है.

ब्लू फिल्म हिंदी में बात करते हुए

सेक्सी वीडियो बनाने वालीआपको मेरी हॉट सेक्स स्टोरी इन हिंदी कैसी लगी, मुझे आपकी मेल का इंतज़ार रहेगा.

सर अब सहन नहीं हो रहा … बुझा दो मेरी चुत की आग, अपने लंड के पानी से!”यस नीतू … तुम्हें चोद चोद कर तुम्हारी चुत की आग शांत कर दूंगा.माणिक मेरी चूत चाटने के बाद और मेरे पूरे जिस्म को चाटने के बाद उठ गया.

जैसे ही मैं वसुन्धरा के बाएं कंधे की ढलान तक पहुंचा, मैंने वसुन्धरा के बाएं हाथ की उंगलियां अपने दाएं हाथ की उँगलियों में कस ली और अपने बाएं हाथ से वसुन्धरा को अपने आग़ोश में ज़ोर से कसा और अपने दोनों होंठ वसुन्धरा की ऊपरी पीठ पर जहां सिर के बाल ख़त्म होतें हैं, वहां जमा कर धीरे-धीरे अपने दोनों होंठों के बीच आयी वसुन्धरा की त्वचा को चुमलाने लगा.

चूँकि वो पोर्न देखती थी, तो उसे अब लौड़े की जरूरत थी … जो उसे आसानी से बिना बदनाम हुए और बिना मेहनत किए घर पर ही मिल सकता था.

होटल के रूम में पहुँच कर मैं अंकल जी से लिपट गयी और उन्हें चूमने लगी. मैंने सोचा कि एक बार जीजू और हेतल सो गये तो मैं मानसी के रूम में जाकर ही उसको चोद कर आ जाऊंगा.

हिंदी बीएफ देहाती गांव वाली पर मैंने भाभी को थोड़ी दूर जाकर ही पकड़ लिया और भैया को वहीं पड़े दीवान पर लिटा दिया.

एक्स हिंदी सेक्सी वीडियो

इंग्लिश पिक्चर बीएफ एक्स एक्स एक्स: क्योंकि मुझे नौकरानी से डर लग रहा था कि वो दिन में ही आ गयी, तो सब जान लेगी.उनके मुलायम से हाथ का स्पर्श मिलते ही मेरा लंड एकदम से जैसे भड़क सा गया.