बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली

Image source,राधा पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी पिक्चर गावठी: बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली, मेरी सुंदरता को देखकर बहुत लोगों ने मुझे मसलने के लिए काफी कोशिश की थी.

मोगली की कहानी

उसकी चूत गुलाबी रंग के जैसी थी, शायद वो उंगली करती हो या पहले चुदाई कर चुकी होगी क्योंकि चूत के दोनों होंठ अलग दिख रहे थे।उसकी उम्र भी 23 की थी तो चूत फैलने भी लगती है इस उम्र तक।मैंने उसकी टांग उठाकर फिर से कंधों पर रखी और उसकी चूत को चाटने लगा. लाइट फिटिंगमेरे सेठ ने उस औरत से उसका पता लिया और कहा कि आदमी आपके घर आ जाएगा.

कुछ देर बाद मैंने भाभी को घोड़ी बनने के लिए बोला और भाभी झट से बन गईं. लेडीस नंगा डांसवो मीठी सी आवाज में बोली- छोड़ो न … आपको यूं अकेली लड़की को पकड़ने में शर्म नहीं आती!मैं- कैसी शर्म … यहां कौन ऐसा है जिससे शर्म करूं?ये कहते हुए मैं नन्दा की गर्दन पर अपने होंठ रख कर उसको चूमने लगा.

बहुत अच्छा लगा मुझे!मेरा मन किया कि गांड को मामा के गर्म होंठों पर लगा दूं और वो मेरे छेद को जोर जोर चाटें और चूमें.बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली: क्लास में गया तो बार बार उस सुन्दरी की सेक्सी फिगर ही दिमाग को परेशान कर रही थी.

मेरे बाथरूम का जो रोशनदान था वो छत पर निकला हुआ था और छत पर खड़े होने से अंदर का थोड़ा दिख जाता था.सेक्सी चुत की कहानी में पढ़ें कि कैसे मैंने एक जवान लड़की से पहले कुछ द्विअर्थी बातें की फिर उसे अपनी बांहों में भर कर उसकी वासना जगाने की कोशिश की.

बावन गज का दामन पर मटक चलूंगी गाना - बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली

वो बोला- जब तक मेरे लंड का पानी नहीं निकला जाता, वो तब तक मेरा लंड चूसता ही रहता है.लगभग 10 मिनट की चुदाई के बाद भानू ने अपना वीर्य शालू की चूत में निकाल दिया.

मेरे होंठ उसके होंठों पर चिपक गए।वो तो चुपचाप वैसे ही खड़ा था लेकिन उसने होंठों से जैसे ही मेरे होंठ छुए तो मेरे ना चाहते हुए भी मेरे होंठ चलने लगे.बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली मैंने ब्रा पैंटी को पहना और अपने कपड़े वापस से ब्रा पैंटी के ऊपर पहन लिए.

ठीक काम पर लगा देना!वो बोला- तू टेंशन ना ले।बुआ खुश हो गई और मुझे चूमने लगी.

सेक्स कैसे करें सेक्स?

बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली मैं भी जानबूझ कर खूब झुक झुक कर काम कर रही थी।कुछ देर बाद मेरा काम हो गया.

रानी जेठानी?happy छोटी diwali pic

बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली मेरी फटी चूत मेरी पहली चुदाई में! होटल के कमरे में मेरे दोस्त और उसके एक और दोस्त ने मुझे शराब पिला कर मेरी चुदाई की तमन्ना पूरी की.

सससससससससससस

आपको यह हॉट पड़ोसन की चुदाई स्टोरी कैसी लगी कमेंट करके बता सकते हैं या मेल कर सकते हैं.यह सुनकर एक के बाद एक मेरे दिमाग में बहुत सारे विचार आने लगे कि मैं उन दो दिनों में वाशी के साथ कैसे और क्या करूँगा। वह भी तब जब हम दोनों अकेले हों।इसलिए मैंने हम दोनों के मम्मी पापा से कहा कि आप निश्चिन्त रहें और हमें अकेला छोड़ दें.

बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली वो अपने हाथों से धीरे धीरे झांटों को हटाता गया और अलीमा की गुलाबी चूत फिर से उसे दिखने लगी.

पति के लिए सालगिरह की शुभकामनाएं

सेकसी वालपेपर शायरी फोटो डाउनलोड करेवो मेरे ऊपर चढ़ गया और मुझे एक स्मूच किया और बोला- मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं.

तो मैंने उसके कमरे की चाबी ले ली है।मैं- तो ठीक है, कल ही चलो फिर!साहिल- ठीक है, कल सुबह तुम मुझे मिलो।अब हम दोनों ने समय और जगह तय किया और फिर कुछ देर बात करने के बाद मैं सो गई।अगली सुबह मैं घर में रोज़ की तरह की उठी और नहा कर तैयार हो गयी.तभी खाना खाते समय मेरे लंड के ऊपर सब्जी गिर गयी, तो भाभी अपने रूमाल से लंड पर गिरी सब्जी को साफ़ करने लगीं.

उसे हालात का भाब हुआ तो वो रोने लगी और बोली- पापा ये ठीक नहीं किया आपने.

ब्रा पैंटी में वो गजब का पटाखा लग रही थी जैसी कि पोर्न स्टार्स होती हैं.

लेकिन मैं जानता था कोई भी चूत हो वो थोड़े से नखरे तो दिखाती ही है।भाभी ने मेरे हाथों को पकड़ लिया और साड़ी के पल्लू को नहीं निकालने दे रही थी. चुदाई खत्म हुई तो मैं और हेमा चाची बाथरूम में शॉवर चला कर नहाने लगे.

संजय सेक्सी वीडियो ऊपर से शॉवर चल ही रहा था और नीचे मैं उसको घोड़ी बना कर धकापेल चोद रहा था.

बहन को चोदने का मजा

बीएफ सेक्सी वीडियो में चुदाई वाली: कुछ मिनट मेरी चूचियों को पेलने के बाद उसने एक बार फिर से मेरे मुँह में लन्ड दे दिया.मैंने इस मौके का मजा कैसे लिया?दोस्तो, मैं आपका दोस्त सुमित एक बार फिर से अपनी पारू भाभी की ननद नन्दा की इंडियन चूत की सेक्स स्टोरी के साथ हाजिर हूँ.