देहाती देसी हिंदी बीएफ

Image source,हिंदी सेक्सी बफ हॉट

तस्वीर का शीर्षक ,

जानवरों से सेक्सी: देहाती देसी हिंदी बीएफ, दोस्तो, जैसा कि आपने मेरी पहली कहानीगलती बीवी की सज़ा सास कोमें पढ़ा कि किस तरह मैंने अपनी सास की चुदाई की.

सेक्सी पिक्चर इंग्लिश चोदा चोदी

तो मैं दोनों के बीच में सो जाता हूँ।अब रजनी मेरी तरफ़ मुँह कर के सो गई और मेरे पैरों में अपना पैर लाद लिया। मैं एक हाथ से रानी का चूची दबा रहा था कि मेरा लण्ड को किसी के हाथ के स्पर्श मिला. हिंदी सेक्सी वीडियो इंदौर की’ चिल्लाते हुए झड़ गई।थोड़ी देर बाद मैं आंटी के साथ काम-क्रीड़ा करने लगा और इधर निक्की हम दोनों को देख कर फिर से जोश में आ गई।मैंने आंटी को क्रीम लाने को बोला.

फिर मैं नहा कर कॉलेज गया। बड़ी मुश्किल से टाइम पास किया और घर आ गया। अब मैं तैयार हो कर भाभी को लेने चला गया।तकरीबन आधे घन्टे बाद यानि 5:35 मैं वहाँ जा पहुँचा, सब मुझे देख कर बहुत खुश थे, उनके परिवार में उनके पिता का देहांत भाभी की शादी से पहले ही हो चुका था।अब उनके परिवार में उनकी माँ. बॉलीवुड सेक्सी वीडियो हीरोइनतो देखा कि चाचा जी के छोटे भाई अपनी फैमिली के साथ कहीं जा रहे थे।मैंने पूछा तो बोले- हम सब एक दोस्त की शादी में जा रहे हैं दो दिन बाद आएंगे।मैंने कहा- ठीक है।मैं भी अपने दोस्तों के साथ घूमने चला गया। लगभग 2 घंटे के बाद वापिस आया.

जब मैं 12वीं क्लास में पढ़ता था और कोई 18 साल का रहा होऊँगा। मैं अपने पापा के बहुत ही खास दोस्त के पास रहता था.देहाती देसी हिंदी बीएफ: वो कहाँ हैं? उन्हें मेरी याद आती है या नहीं? आप लोगों ने फिर जाने के बाद एक दिन भी फोन नहीं लगाया कि मैं कैसी हूँ.

उधर आगे से संजय ने उसे कस कर पकड़ रखा था और पीछे से उसकी गाण्ड को मैंने पकड़ कर लिया था।तभी गीत बोली- अब क्या हुआ साली.मुश्कें बन्धी हुई लड़की तो अब उसके लिये जैसे एक रबर की सुंदर गुड़िया थी जिससे वह मन भर कर खेलना चाहता था.

फुल एचडी सेक्सी वीडियो विदेशी - देहाती देसी हिंदी बीएफ

और मैं उसको तेजी से चोदने लगा।मैं उसके ऊपर लेटकर ताबड़तोड़ धक्के मार रहा था और उसकी गर्दन व चूचियों को जीभ से चाट रहा था। चुदाई शुरू होने के दस मिनट बाद ही वो दूसरी बार झड़ चुकी थी।उसके झड़ते ही मैं बिस्तर से नीचे उतर गया और उसे भी बिस्तर के छोर पर खींच लिया। उसकी दोनों टाँगों को अपने कंधे पर रख लिया और उसकी चूत में लण्ड घुसा दिया। अब वो ज्यादा आवाज़ नहीं कर रही थी.मैंने उनकी कमर जोर से पकड़ ली और अपनी दोनों टांगें उनकी पीठ से किसी कैंची की तरह फ़ंसा ली और अपने चूतड़ को ऊपर की तरफ़ उछालने लगी- आआआ आह्हह्ह ह्ह भाई … बहुत मज़ा आ रहा है.

अब हम बताते हैं कि आगे क्या करना है।वो बोली- अब मयंक अपना लंड पहले मेरी फ़िर तुम्हारी चूत में डालेंगे.देहाती देसी हिंदी बीएफ अब वो थोड़ा सीत्कार करने लगी थी। थोड़ी देर उसकी गाण्ड के छेद में और चूत मलने के बाद मैंने जाँघों से लेकर नीचे तक बॉडी वॉश लगा दिया और फिर से शावर चालू करने को कहा।पीछे की धुलाई अच्छी हो गई थी.

” अब तक कमला काफ़ी गरम हो चुकी थी और अपने चूतड़ उचका उचका कर अपनी बुर रेखा के मुंह पर रगड़ने की कोशिश कर रही थी.

सेक्सी बिडिऔ?

देहाती देसी हिंदी बीएफ ऐसे ही मैंने बहुत देर तक पिंकी को चोदा।काफ़ी देर बाद पिंकी ने बोला- यश मेरा होने वाला है।तो मैंने पिंकी को नीचे लेटा कर उसकी चूत में लंड डाल कर फुल स्पीड में उसकी चुदाई करना शुरू कर दिया।करीब 25-30 जोर-जोर के धक्के मारे उसी में पिंकी की आवाज जोर-जोर से आने लगी ‘ओहो.

सेक्सी तमिळ?स्त्री स्थन

देहाती देसी हिंदी बीएफ फिर उस रात पापा ने मम्मी को एक कुर्सी पर बिठाकर उनकी चूत को चाटकर दो बार झाड़ा और फिर 3 बार हचक कर चोदा फिर दोनो सो गए.

राजस्थान सेक्सी वीडियो सुहागरात

वो अपनी दिल की धड़कनों को अपनी छाती से कहीं ज्यादा अपनी चूत में महसूस कर रही थी। उसे ऐसा लग रहा था जैसे वो सारा नियन्त्रण खो बैठी हो.फ़िर बोली डार्लिंग, तुम चूसते रहो जब तक मन करे, यह छोकरी तो नादान है, और उसकी गांड भी चूसो जरा, स्वाद बदल बदल कर चूसोगे तो मजा आयेगा”अगले दस मिनट अमर कमला की बुर और गांड बारी बारी से चूसता रहा.

देहाती देसी हिंदी बीएफ मदमस्त फिगर 35-28-38 की है और मैं एक अति चुदासी माल हूँ।मेरी बड़ी वाली ननद का एक छोटा लड़का निशांत है.

सेक्सी चाहिए अंग्रेजी में

भारत की सबसे बड़ी सेक्सी वीडियोमैं हकबकाया सा खड़ा रहा, डॉक्टर जरा देर में वापस आई तो तीन चीजें उनके हाथ में थी – दवा की ट्यूब, नारियल तेल की बोतल और एक पारदर्शी छोटी बोतल जिसमे सुनहरे रंग का कुछ गाढा तरल था.

मेरे ऊपर वासना का नशा हावी था। अभी मेरे दिमाग में यही सब चल रहा था और तब तक पति खर्राटे भरने लगे।मैं बगल वाले चाचा से जो हुआ वह आगे नहीं होगा यही सोच थी कि चाहे अंजाने या जान कर जो भी हुआ.उसके सामने ये सब कैसे लिया आपने?पुनीत- वो सन्नी के साथ किसी काम से गया है। अब पैर में मोच का तो बहाना था.

वो भी जॉब पर जाने वाले थे।इतने में सोनी आई और पूछने लगी- नाश्ते में क्या खाओगे? जल्दी बताओ।मैं मन में कहने लगा- खाना नहीं.

पर पब्लिक प्लेस होने की वजह से हमने कण्ट्रोल किया।मूवी छूटने के बाद मैंने उससे पूछा- क्यों न किसी होटल में जाकर आराम करें और फ्रेश हो जाएं?वो मेरा इरादा शायद समझ गई.

अब अलका ने एक ऐसा काम किया जिसने मेरे शरीर में बिजली भर दी, वो मेरे साथ चिपक गई, उसके हाथ मेरी पीठ पर बंध गए और बोली मुझे जकड कर थोडी देर इसी पोजीशन में रहो और अपने ओर्गास्म का आनंद लो. मैने पूछा और घर में कौन कौन है आरती” मैं जान बूझकर उसका नाम ले रहा थाहम दोनो मियाँ बीबी और एक बच्चा है बाबूजी.

सेक्सी फिल्म वीडियो खोलें तुम जीती, मैं हारा… और उसने भी अपने कपड़े उतार दिये।रवि ने मेरे चूत को चोद चोद कर ढील कर दिया था लेकिन तृप्ति की चूत में गजब का कसाव था।रवि ने एक निगाह डाली और मेरे कान में बोला-.

राजस्थानी देशी सेक्सी

देहाती देसी हिंदी बीएफ: उस पर मेरे जेहन में एक विचार कौंध गया- साला ये चूत मारा ऑफिस में इसको चोदता तो नहीं होगा? लेकिन घर पर वो बेड पर जो कुश्ती मुझसे करता था.तो इस बार मैंने उसे डांट दिया और ऑफिस में शिकायत करने की धमकी दी। वह कुछ नहीं बोला और चला गया।इसके बाद हम फिर शुरू हो गए। अब मैंने उसके होंठों का चुम्बन लिया.