बालेश्वर बीएफ

Image source,2001 की सेक्सी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

वैलेंटाइन डे स्पेशल: बालेश्वर बीएफ, सच कह तो मैं भी इसी बात का इंतजार कर रही थी और अब जब मौका बन गया, तो मैं भी जेठजी का साथ देने लगी.

रेप कैसे करते हैं सेक्सी वीडियो

मैंने भाभी की टांगों को फैला दिया और उनकी टांगों के बीच में उनकी लाल हो चुकी फूली हुई चूत पर अपने लंड को रख दिया और लंड से उसको सहलाने लगा. साड़ी वाला सेक्सी चोदा चोदीइसी दौरान मैंने अपना एक हाथ उसकी चुत पर रख दिया, जिससे उसके मुँह से एक लम्बी आह्ह निकल गयी और उसने मुझे कसके पकड़ लिया.

जब तक उसने अपना लंड खाली किया, तब तक उसने मेरी चूचियां इतनी जोर से दबा कर रखीं कि मेरी चूचियों से दूध की धार टपकने लगी. सेक्सी मसाला सेक्सउसके बाद हम दोनों ऐसे ही काफी देर तक एक दूसरे के साथ नंगे जिस्मों के साथ चिपके रहे.

तो वन्दना खुश होते हुए बोली- चलो तुम कल जीजू के साथ ही स्टूडियो चली जाना, इस बहाने तुम इन्हें जल्दी ले भी आओगी.बालेश्वर बीएफ: फिर चाची ने कैसे पड़ोसी अंकल से अपना रिश्ता छोड़ा, वो मैं आपको मेरी अगली सेक्स कहानी में बताऊंगा.

मैं समझ रहा था कि वो बस आएगी और मुझे ही उसे रेडी करने के लिए उसके साथ कुछ शुरू करना पड़ेगा.उसकी चूचियों को सहलाते हुए मैं कभी कभी उसके निप्पल पकड कर मींज देता, तो वो एकदम से सिस्कार देती … और मेरे सीने पर मुक्का मारते हुए कहने लगती- कैसे नोंच रहे हो … लगती है न.

मारवाड़ी सेक्सी वीडियो मारवाड़ी - बालेश्वर बीएफ

मैंने दीदी के गदराये बदन को जमकर सहलाते हुए दीदी के भारी उरोजों को थाम लिया और उसे पूरी ताकत से मसलने लगी.अगर मैं ऐसे ही एकदम से चूत में लौड़े को घुसा देता तो वो दर्द के मारे मना कर देती.

कोई 12-15 मिनट की लंड चुसाई के बाद उसने सारा लंड माल मेरे मुँह में छोड़ दिया.बालेश्वर बीएफ मगर हम लोग सड़क के किनारे पर ही थे इसलिए ज्यादा देर रुक नहीं सकते थे.

इतना कहकर साड़ी पेटीकोट ऊपर उठाकर मेरे लण्ड पर चढ़ गई और अपनी चूत की कुलबुलाहट मिटाने में जुट गई.

ओड़िया हॉट सेक्सी वीडियो?

बालेश्वर बीएफ उन्होंने ये आईडिया अपनी सहेलियों को बताया, तो उनकी एक सहेली ने भी मुझे एक दुल्हन की तरह सजाया और फिर मुझसे चुदाई करवाई.

सीआईडी सिया की सेक्सी?ट्रिपल एक्स सनी लियोन

बालेश्वर बीएफ मैंने उनको किस करते हुए अपना लंड उनकी चुत पर लगाते हुए अन्दर को डालने की कोशिश की, पर उनकी चुत बहुत ज्यादा टाइट थी.

सेक्सी सेक्सी सेक्सी भोजपुरी सेक्सी

भाभी ने लंड को प्यार करते हुए उसके करीब मुंह ले जाकर कहा- हाय, मेरा शोना … मेरा बाबू, मैंने तुमको दर्द कर दिया.उस समय मेरा मन करता था कि किसी लड़की से बात करूं, बांहों में भरकर ढेर सारा प्यार करूं … किस करूं.

बालेश्वर बीएफ मैं अपनी नौकरी की वजह से सम्पूर्ण भारत का भ्रमण करता हूँ, अनगिनत लोगों से मिलता हूँ, उनके किस्से सुनता हूँ.

किन्नर एचडी सेक्सी

डाकू सेक्सी फिल्ममारिया आंटी के साथ चुदाई की कहानी का पूरा मजा मैं आपको इस सेक्स कहानी के अगले भाग में लिखूँगा.

दो-तीन बार उसने ऐसा ही किया और वो चूत पर लगी मेरी मलाई को साफ कर गयी।फिर सायरा ने अपनी गीली पैन्टी को एक बार फिर उठाया और बाहर आयी.कोई 5 मिनट तक यही सब करने के बाद आंटी ने अपनी छाती पर हाथ रखते हुए मुझसे कहा कि रॉकी … क्या यहां पर अबीर नहीं लगाओगे?मेरी आंखें चमक गईं … मैंने कहा- क्यों नहीं.

उसके हाथों से लंड खींच कर मैं नीचे आ गया और उसकी चुत पर अपने होंठों को रख दिया.

मैं अपनी आंख बंद करके अपने मम्मों को दबाने लगी और फिर विक्की का हाथ पकड़ कर अपने मम्मों को दबवाने लगी.

तभी बिक्कू ने मेरे भाई को फोन लगाया और फोन को स्पीकर मोड पर डाल दिया. जैसे ही मैंने जीभ रखी उसकी चीख निकल गई ‘अआह …हह…मैं बोला- क्या हुआ?बोली- बहुत अच्छा लगा.

दुर्गावती सेक्सी भाभी की चूत में वीर्य छोड़ने के बाद हम दोनों एक दूसरे के साथ नंगे ही पड़े रहे.

रहीम सेक्सी वीडियो

बालेश्वर बीएफ: इसी इरादे से मैंने उससे कहा- दीदी, अगर आपको अभी भी डर लग रहा है तो मेरे पास एक आइडिया है.मैंने कहा अपनी चूत के लब खोलकर मेरे लण्ड पर बैठ जाओ और फुदक फुदक कर चोदो.