हिजड़ा के बीएफ

Image source,ब्लू सेक्सी वीडियो गाना

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी लोकल ब्लू फिल्म: हिजड़ा के बीएफ, मैंने जैसे ही उनके निप्पल को मुँह में लिया, भाबी की कामुक सिसकारी निकलने लगीं.

2018 का vidmate

नमस्कार दोस्तो, इस नाचीज़ का आप सबकी मदमस्तानी रसभरी मुलायम चूतों और खड़े लंडों को मेरा सलाम. मोना भाभी की चुदाईफिर मैंने उनको अपनी तरफ खींचा और उनकी चुत को पेंटी के ऊपर से ही चाटना शुरू कर दिया.

अब वो मुझे अपनी गोदी में बिठा कर मेरे मम्मों को ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा. सेक्स वीडियो गाना वालामैंने कहा- किधर चली छम्मक छल्लो… अभी से भाग रही हो?छोटी चाची ने सिगरेट का सुट्टा मारा और बोलीं- अभी तेरे लिए एनर्जी का इंतजाम करके आती हूँ.

उन्होंने ही मुझसे धमकी देकर कहा था कि अगर जान सलामत चाहते हो तो सुबह आकर बीवी को ले जाना.हिजड़ा के बीएफ: मेरी कॉलगर्ल बनने की गाथा आपको कैसी लग रही है? आप मुझे मेल करें![emailprotected]कॉलगर्ल की कहानी जारी है.

उसे पहले तो तकलीफ हुई, फिर वो भी अपनी गांड उठाकर मेरा साथ देने लगी.निप्पल को उंगली और अंगूठे के बीच ज़ोर ज़ोर से उमेठ देता जैसे निम्बू का रस निकलते हैं.

बॉल बाई बॉल - हिजड़ा के बीएफ

गाड़ी जब मैंने अपने घर पास रोकी, तो आंटी बोलीं- पहले मेरे घर चलो, वहाँ मुझे कुछ काम है.पद्मिनी को उसके वीर्य का स्वाद शुरू में तो अच्छा नहीं लगा, पर जल्दी ही मैं उसे गटक कर पी गयी.

मुझे उसकी इस बात पर प्यार भी आ रहा था और अपने आप गुस्सा भी…मैंने उससे कान पकड़ कर सॉरी कहा तो उसने मेरे हाथ को रोक कर खुद मेरे होठों पर अपने होंठ रख दिये.हिजड़ा के बीएफ वह इस बार और ज्यादा मस्ती में था, उचक उचक कर गांड में पिलवा रहा था.

वे मुस्कुराए, उन्होंने मेरे चूतड़ों पर हाथ फेरते हुए कहा- केवल अंडरवियर में सर्दी नहीं लगेगी?मैंने कहा- पर रजाई में होंगे!वे फिर मेरे चूतड़ इसी बहाने टटोलते बोले- कपड़ा बहुत पतला है।फिर चूतड़ों में हाथ घुसा दिया- हां, पर ठंडे तो ज्यादा नहीं हैं।मेरा सीना सहलाने लगे- ज्यादा सर्दी आपको नहीं लगती?फिर हम दोनों लेट गए.

singh सेक्स वीडियो?

हिजड़ा के बीएफ ”फिर भाईजान धीरे-धीरे लंड को मेरी चुत के अन्दर बाहर करते चुदाई करने लगे.

गंदी बात वीडियो?देसी सेक्सी सीन

हिजड़ा के बीएफ उन्होंने मुझे अपनी ओर खींचा और मेरे होंठ पे अपने होंठ रख कर ज़ोर ज़ोर से चूसने लगीं.

खलीफा मिया खलीफा

फिर कुछ मिनट बूब्स और होंठों को चूसने के बाद वो इतनी गर्म हो गई थीं कि उनका सफ़ेद जिस्म लाल हो गया था.फिर भाभी ने मुझे कॉफ़ी के लिए कहा कि चलो कॉफ़ी पीते पीते बात करते हैं.

हिजड़ा के बीएफ अधखुली आँखें, होंठों पर मंद से मुस्कान, माथे पर आयी हुई ज़ुल्फ़ों की दो चार लटें.

आरोही नाम की लड़कियां कैसी होती है

सेक्सी वीडियो फिल्म गानाऔर वहाँ से कल्याण के लिए फ़ास्ट ट्रेन पकड़ी तो ट्रेन में चढ़ते ही किसी ने मेरा लन्ड पकड़ा.

मैंने उन्हें खाना दिया और एक कमरे में लिटा दिया।आधी रात को मेरे कमरे के दरवाजे पे दस्तक हुई, मैंने उठ कर देखा तो दरवाजे पर जमाई जी थे। मेरे पति नींद में थे, मैंने पूछा- क्या हुआ?वो बोला- मुझे पानी चाहिये.मैंने सोचा शायद उसे बुरा लगा होगा तो मैं वहीं एक कुर्सी पर बैठ गया.

उसके बाद मैंने बाथरूम में जाकर पेशाब की और उसके बाद मैं दुबारा बिस्तर पर आकर लेट गयी, तब मेरी सहेली का भाई दुबारा मेरी चूत को चाटने लगा और उसके बाद मैंने भी उसका लंड चूसा और हम दोनों लोग ओरल सेक्स करने के बाद अलग हो गए.

मैं बोली- तुम्हें दूल्हा बनना है, तो तुम अपने अच्छे कपड़े पहन लेना और अच्छे से तैयार हो जाओ.

फिर मैं भाबी को जोर जोर से चोदने लगा और उनके बड़े बड़े मम्मों को दबाने लगा. कभी अपने कानों के बुंदों को कुछ करती, तो कभी बैठ के अपने पैरों के बिछुओं के साथ कुछ घसर पसर करती.

एनिमल बीपी एनिमल बीपी वे मरवाने के उतने ही उत्सुक थे जितने मारने के… शायद मेरा अहसान चुकाना चाहते थे।मैंने भी घुटने के बल होकर उनकी गांड में लंड पेला, उनकी वैसे भी ढीली थी, उनकी कमर पकड़ कर अंदर बाहर अंदर बाहर करता रहा। वे अपनी गांड जोर जोर से हिला रहे थे, ढीली कसती… ढीली कसती… कर रहे थे।गोरे सुन्दर थे, कभी नमकीन चीज रहे होंगे.

सेक्स वीडियो इंदौर

हिजड़ा के बीएफ: वेटर हमारा सामान रख के जब चला गया तो रमेश ने पूछा- तुम बहू के साथ अकेले एक ही कमरे में सोओगे? क्या चक्कर है?मैं बोला- नहीं, कोई ऐसी वैसी बात नहीं है.जैसे कोई मस्ती भरी सनसनाहट पूरे जिस्म में दौड़ गयी हो।जबकि अहाना ने दोनों हाथ नीचे करके सलवार का जारबंद खोल दिया और मुझे कंधों से दबाते हुए पीठ के बल लिटा दिया और मेरी पैंटी में उंगलियां फंसाते उसे यूँ नीचे किया कि सलवार समेत उतरती चली गयी।अब हम दोनों बहनें एक जैसी अवस्था में थीं.